Sunday , January 29 2023
Home / MainSlide / नड्डा का कार्यकाल अगले वर्ष जून तक बढ़ा

नड्डा का कार्यकाल अगले वर्ष जून तक बढ़ा

नई दिल्ली 17 जनवरी।भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का कार्यकाल अगले वर्ष जून तक बढ़ा दिया गया है।

     पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि कार्यकारिणी की बैठक में सर्वसम्‍पति से यह निर्णय लिया गया। उन्होने बताया कि श्री नड्डा जी को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में आज सर्वानुमत से प्रस्ताव किया है।श्री राजनाथ सिंह जी ने इस प्रस्ताव को रखा और सभी भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों ने इसको सहर्ष ध्वनि के साथ सर्वानुमत से स्वीकार किया है। श्री नड्डा जी को जून 2024 तक भारतीय जनता पार्टी के अध्‍यक्ष के रूप में इनके कार्यकाल की बढोत्तरी की जाए।

     श्री शाह ने विश्वास व्यक्त किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और श्री नड्डा के नेतृत्व में पार्टी 2019 की तुलना में बड़े जनादेश के साथ 2024 का लोकसभा चुनाव जीतेगी।

    भाजपा अध्यक्ष के रूप में अगले वर्ष जून तक अपना कार्यकाल बढ़ाये जाने पर श्री नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्यों के प्रति आभार व्यक्त किया है। श्री नड्डा ने लोकसभा चुनाव में दो तिहाई से अधिक बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलकर काम करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि भाजपा गरीबों के कल्याण की दिशा में काम करने के लिए प्रतिबद्ध है।