Thursday , March 28 2024
Home / खेल जगत / लोकप्रिय खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी की मुलाकात से फैंस भी हुए खुश…

लोकप्रिय खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी की मुलाकात से फैंस भी हुए खुश…

लियोनल मेसी की टीम पेरिस सेंट जर्मन ने एक दोस्ताना मुकाबले में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की टीम रियाद 11 को 5-4 से मात भी दे चुके है। यह मुकाबला किसी टूर्नामेंट या लीग के लिहाज से कोई मायने बिलकुल भी नहीं रखता है। दोस्ताना मुकाबले के गोल किसी रिकॉर्ड बुक में नहीं दर्ज होने वाले है, लेकिन फैंस के दिमाग में यह मैच लंबे समय तक जिंदा रहने वाले है। इस मैच के बीच फुटबॉल में मौजूदा वक़्त के दो सबसे लोकप्रिय खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी की मैदान पर मुलाकात हुई। 

इन दोनों दिग्गजों के अलावा पिछले वर्ष FIFA वर्ल्ड कप में गोल्डन बूट अपने नाम करने वाले किलियन एम्बाप्पे और ब्राजील के स्टार नेमार भी इस मैच में एक्शन में दिखाई दिए है। ये चारों मौजूदा वक़्त पर सोशल मीडिया में सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले फुटबॉल खिलाड़ी हैं। इनमें से तीन खिलाड़ियों ने मैच के दौरान गोल भी किया। हालांकि, नेमार पेनल्टी पर गोल करने से पीछे रह चुके है। 

इस मुकाबले के बीच क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लियोनल मेसी से मुलाकात भी करते हुए दिखाई । दोनों खिलाड़ियों ने पहले हाथ मिलाया फिर गले भी मिलते हुए दिखाई दिए। रोनाल्डो ने इस मैच के उपरांतइस बारें में उन्होंने बोला है कि पुराने दोस्तों से मिलकर अच्छा लगा। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा “मैदान पर वापसी करके और स्कोरकार्ड में अपना नाम देखकर बहुत खुश हूं। कुछ पुराने दोस्तों को देखकर अच्छा लगा।”