Monday , January 30 2023
Home / MainSlide / नेता प्रतिपक्ष पर बलात्कार के आरोपी बेटे को छिपाने का मरकाम का आरोप

नेता प्रतिपक्ष पर बलात्कार के आरोपी बेटे को छिपाने का मरकाम का आरोप

रायपुर 25 जनवरी।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल पर बलात्कार के आरोपी अपने बेटे को भाजपा शासित राज्य में छुपाने का आरोप लगाया हैं।

श्री मरकाम में आज यहां राजीव भवन में प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि पुलिस अपराधी को खोजने लगातार दबिश दे रही हैं,पर  नारायण चंदेल खुद भी अज्ञातवास में है। सवाल यह उठता है कि पुत्र मोह में नेता प्रतिपक्ष अपने बेटे को किसी भाजपा शासित राज्य छुपा कर तो नहीं रखे है ? उन्होने कहा कि भाजपा को कानून का सम्मान करते हुए चंदेल के आरोपी बेटे को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करवाना चाहिए और श्री चंदेल को पद से इस्तीफा लेना चाहिए।

उन्होने कहा कि भाजपा दिल्ली से लेकर छत्तीसगढ़ तक बलात्कारियों और दुराचारियों के समर्थन में खड़ी नजर आ रही है। दिल्ली में देश की नामचीन महिला पहलवान एक यौन शोषण के आरोपी के खिलाफ आंदोलनरत है जो भाजपा का सांसद भी है।कमेटी बनाकर इसमें भी लीपापोती की जा रही। भाजपा में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ सिर्फ दिखावटी नारा है, असल में भाजपा बेटी बचाने और महिला सशक्तिकरण के नाम से की पोस्टरबाजी बयानबाजी और राजनीति करती है और जो वास्तविक में बेटियों के साथ खड़े होने की बारी आती है तब भाजपा के नेता अपराधियों के साथ खड़े हुए दिखते हैं।