Thursday , April 25 2024
Home / MainSlide /  प्रधानमंत्री ने देशवासियों को दी गणतंत्र दिवस की बधाई , और उन्होंने आज के दिन को काफी खास भी बताया..

 प्रधानमंत्री ने देशवासियों को दी गणतंत्र दिवस की बधाई , और उन्होंने आज के दिन को काफी खास भी बताया..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को दी गणतंत्र दिवस की बधाई दी है। उन्होंने इस आज के दिन को काफी खास बताया है। पीएम ने इसी के साथ लोगों से एकजुट होने की भी अपील की है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों को 74वें गणतंत्र दिवस की बधाई दी है। पीएम ने कहा कि इस बार का गणतंत्र दिवस इसलिए भी खास है क्योंकि देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। पीएम ने इसी के साथ देशवासियों से एकजुट होने की भी अपील की।

स्वतंत्रता सेनानियों का सपना साकार करना होगा

पीएम ने ट्वीट कर लोगों को गणतंत्र दिवस का बधाई संदेश दिया। पीएम ने कहा कि देश के महान स्वतंत्रता सेनानियों के सपनों को साकार करने के लिए हमें एकजुट होकर आगे बढ़ना होगा। पीएम ने कहा कि अमृत महोत्सव के चलते यह गणतंत्र दिवस काफी खास है।
 

अमित शाह ने भी किया ट्वीट

गृह मंत्री अमित शाह ने भी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी है। शाह ने कहा कि उन सभी स्वतंत्रता सेनानियों, संविधान निर्माताओं व वीर जवानों को मैं नमन करता हूं जिन्होंने देश को आजादी दिलाने, मजबूत बनाने व इसकी रक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित किया है।