Tuesday , March 19 2024
Home / MainSlide / मोदी जनता के मन की व्यथा की बात कब करेंगे ?-कांग्रेस

मोदी जनता के मन की व्यथा की बात कब करेंगे ?-कांग्रेस

रायपुर 29 जनवरी।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने मोदी के गप शप श्रृंखला की एक और नई कड़ी बताया है।

कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि हर माह मन की बात करने वाले श्री मोदी को सरकार चलाते 8 साल से ज्यादा हो गए लेकिन जनता के मन की बात करने का साहस मोदी कभी नही दिखा पाए। देश के युवाओं ,किसानों बेरोजगारों व्यवसायियों मजदूरों छात्रों के मन की बात करने से मोदी क्यो डर जाते है। अपने 2014 और 2019 के चुनावी वायदों पर बात करने का समय कब आएगा ?

श्री शुक्ला ने कहा कि भाजपा सरकार बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को नियंत्रित करने में असफल और  नकारा साबित हुई है।अभी हाल ही में देश भर में हुई सर्वे में एक बात सामने आई है कि मोदी सरकार की गलतनीतियों, रोजगार देने में असफलता, पेट्रोल डीजल में मनमाना एक्साइज ड्यूटी, रेल यात्रा का महंगा होना,सड़कों पर टोल टैक्स के दरों में वृद्धि एवं आवश्यक वस्तुओं पर भी लगाई गई जीएसटी के चलते आम लोगों के आय एवं बचत घटी है और मुखिया को घर चलाने के लिए घर की आवश्यकताओं को पूर्ति करने के लिए 77 प्रतिशत तक के ऋण लेने पड़े है।मोदी जी मन की बात में इस पर भी बात कर लेते।

कांग्रेस संचार प्रमुख ने कहा कि भाजपा के नेता बढ़ती महंगाई बढ़ती बेरोजगारी पर चर्चा करने से भाग रहे हैं देश की जनता का मंहगाई से बुरा हाल है। केंद्र में बैठी सरकार मात्र 2 लोग अदानी अंबानी की आय बढ़ाने के लिए काम कर दी है। देश की अर्थव्यवस्था डूबने की कगार पर है बैंक डूब रहे हैं एलआईसी डूब रहे हैं सरकारी कंपनियां बिक रही है आम लोगों के रोजगार छीने जा रहे हैं महंगाई का प्रकोप घर-घर में दिख रहा है पर जवाब देने से बचने के लिए भाजपा का नेता धर्म से धर्म को लड़ा कर जात से जात को लड़ा कर वैमनस्यता फैलाकर राजनीतिक रोटी सेक रहे है।इस पर चर्चा भी होनी चाहिए।