Sunday , May 19 2024
Home / MainSlide / पंजाब की घटनाएं देश के लिए बहुत चिन्ता का विषय – कांग्रेस

पंजाब की घटनाएं देश के लिए बहुत चिन्ता का विषय – कांग्रेस

शहीद वीर नारायण सिंह नगर 24 फरवरी।कांग्रेस ने पंजाब में हुई घटनाओं को आतंकवाद के फिर सिर उठाने का खतरा जताते हुए इसे देश एवं विश्व के लिए खतरे की घंटी करार दिया हैं।

पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि उन्हे नही लगता कि पंजाब सरकार इस खतरे को समझने में भी सक्षम है या नही।उन्होने कहा कि पंजाब में आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले ऐसे संगठनों की गतिविधियां बहुत खतरनाक है।उन्होने कहा कि ऐसे संगठन गृह मंत्री को खुलेआम धमकी दे रहे है।गृह मंत्री देश का होता है किसी पार्टी का नही।

उन्होने कहा कि न तो पंजाब सरकार और न ही केन्द्र सरकार इस विस्फोटक स्थिति पर ध्यान दे रही है।उन्होने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है आतंकवाद को समर्थन देने वालो के लिए अलग नियम और विपक्षी दलों के नेताओं के लिए अलग नियम।

श्री खेड़ा ने 2024 में कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार होने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि व्यक्तिवादी राजनीति एक समय और एक सीमा तक ठीक है पर कांग्रेस व्यक्तिवादी राजनीति को जितना सीमित कर सकती है कर रही है।उन्होने प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिए बगैर उन पर तंज कसते हुए कहा कि एक व्यक्ति ही सब कुछ कर सकता है ऐसी सोच कांग्रेस की नही है।