Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / भाजपा द्वारा आहूत विधानसभा घेराव में भारी संख्या में लोग हुए शामिल

भाजपा द्वारा आहूत विधानसभा घेराव में भारी संख्या में लोग हुए शामिल

रायपुर 15 मार्च।छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए राज्य की भूपेश सरकार के कथित रूप से राज्यांश जारी नहीं करने के विरोध में आज आहूत विधानसभा घेराव में भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

इस घेराव कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नबीन समेत कई दिग्गज पार्टी नेता शामिल हुए।पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.सिंह ने इस मौके पर अपने सम्बोधन में ईडी और आईटी  के छापे में इनके अधिकारी जेल जा रहे हैं, राज्य में आज चारो ओर केवल भ्रष्टाचार फैला है, कोयले की दलाली में सबके चेहरे काले पड़ गए हैं।

उन्होने भूपेश सरकार को घेरते हुए केन्द्रीय मंत्री द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर लिखी गई चिट्ठी से लेकर पूर्व पंचायत मंत्री मंत्री टीएस सिंह देव द्वारा लिखे गए पत्र तक की चर्चा की और कहा कि किस तरह केंद्र सरकार ने बार-बार केन्द्रांश जारी किया और भूपेश सरकार से राज्यांश जारी कर गरीबों का आवास बनाने का अनुरोध किया लेकिन भूपेश सरकार ने न तो राज्यांश जारी किया और न ही आवास बनवाए।उन्होंने दावा किया कि इसी से नाराज होकर मंत्री टीएस सिंह देव ने पंचायत मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया।

डॉ.सिंह ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा, प्रधानमंत्री आवास योजना प्रदेश की गरीब जनता का हक़ है यदि आवास नहीं दोगे तो हम सरकार बदलकर 16 लाख आवास बना देंगे।साथ ही उन्होंने भाजपा के कार्यकर्ताओं की जनसेवा में तत्परता की सराहना करते हुए कहा कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर अपनी ताकत दिखा दी।