Friday , May 24 2024
Home / MainSlide / भाजपा नेताओं पर कड़ी कार्यवाई की कांग्रेस की मांग

भाजपा नेताओं पर कड़ी कार्यवाई की कांग्रेस की मांग

रायपुर 12 अप्रैल।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने पुलिस में शिकायत कर राज्य का माहौल खराब करने तथा राज्य को पाकिस्तान तथा तालिबान बताने वाले भाजपा नेताओं के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की मांग की हैं।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने आज यहां जारी बयान में कहा कि बेमेतरा के बिरनपुर की दुर्भाग्यजनक घटना के बाद लगातार भाजपा के छोटे-बड़े नेता सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट कर रहे है। भाजपा के अधिकृत ट्वीटर हैंडल पर भी आपत्तिजनक और दंगा भड़काने वाले पोस्ट किये गये। ऐसे लोगों पर कानूनी कार्यवाई होनी चाहिये। राज्य की कानून व्यवस्था से बढ़कर न कोई राजनैतिक दल हो सकता और न ही कोई राजनैतिक दल का पदाधिकारी जो भी कानून की मर्यादा का उल्लंघन किया है उस पर कार्यवाही होनी चाहिये।

उन्होने  कहा कि भाजपा नेता झूठा आरोप लगाते है छत्तीसगढ़ में रोहगिया मुस्लिम बसाये गये हैं,भाजपा नेता बतायें छत्तीसगढ़ में कहां पर रोहंगिया बसाये गये है। यदि भाजपा के नेता नहीं बताते है तो सोशल मीडिया में इस आशय का पोस्ट डालने वाले भाजपा नेताओं पर भी कड़ी कानूनी होनी चाहिये।उन्होने भाजपा के कांग्रेस पर लगाये जा रहे तुष्टिकरण के आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा कि कांग्रेस तुष्टिकरण नही कर रही है बल्कि भाजपा मतों का ध्रुवीकरण करने के लिये राजनीति कर रही हैं।