Saturday , May 18 2024
Home / MainSlide / कर्नाटक में विधानसभा चुनाव प्रचार पहुंचा अंतिम चरण में

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव प्रचार पहुंचा अंतिम चरण में

बेंगलुरू 06 मई।कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार अंतिम चरण में पहुंच गया है। राजनीतिक दलों के प्रमुख नेता लगातार रैली और रोड-शो कर रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज बेंगलूरू में रोड-शो किया और बादामी तथा हावेरी में दो रैलियों को संबोधित भी किया।श्री मोदी ने 26-किलोमीटर से अधिक दूरी का विशाल रोड-शो किया। यह रोड शो जेपी नगर के सोमेश्वर सभा भवन से शुरू होकर मल्लेश्वरम के गोकक मूवमेंट पार्क पर खत्म हुआ।हावेरी में श्री मोदी ने कहा कि कर्नाटक के लोगों को विपक्षी दल के खोखले वादों पर कोई भरोसा नहीं है।

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में पहली बार हुबली में एक रैली को संबोधित किया। उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी समाज में नफरत फैला रही है और राहुल गांधी ने अपनी भारत जोड़ो यात्रा से आम-लोगों को जोड़ा है। उन्होंने भाजपा पर देश में लोकतंत्र के ताने-बाने को नष्ट करने का आरोप लगाया।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बेलगावी और चिक्कोडी में दो जनसभाओं को संबोधित किया। बेलगावी में श्री गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने अपने वादे को जनता के सामने रखा है और कहा कि अगर कांग्रेस राज्य में सरकार बनाती है, तो उसके घोषणा-पत्र के शीर्ष पांच वादे पहली कैबिनेट बैठक में ही पूरे किए जाएंगे। उन्होंने भाजपा पर 40% कमीशन की सरकार होने का आरोप लगाया।