Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / प्रसिद्ध पड़वानी गायिका तीजन बाई गंभीर रूप से बीमार

प्रसिद्ध पड़वानी गायिका तीजन बाई गंभीर रूप से बीमार

दुर्ग 14 जुलाई।प्रसिद्ध पड़वानी गायिका पद्मश्री एवं पद्मविभूषण से सम्मानित श्रीमती तीजन बाई गंभीर रूप से बीमार है।सोशल मीडिया में इस आशय की खबरों के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर डाक्टरों की एक टीम ने उनके घर पहुंचकर स्वास्थ्य की स्थिति की जानकारी ली।

   स्वास्थ्य अधिकारियों के अनुसार श्रीमती तीजन बाई की स्वास्थ्य स्थिति स्थिर हैं।वे दुर्ग जिले के अपने गृह ग्राम गनियारी में स्वास्थ्य लाभ ले रही है।उनका निरंतर जांच एवं उपचार  चिकित्सकों की देखरेख में चल रहा है।

    दुर्ग जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. जे पी मेश्राम ने बताया कि  डाक्टरों की एक टीम ने उनके निवास पहुंच कर स्वास्थ्य की जानकारी ली।डाक्टरों ने भिलाई इस्पात सयंत्र के चिकित्सालय से   उनके  पूर्व से चल रहे ईलाज,दवाओं आदि की जानकारी ली एवं उचित परामर्श दिया। उनके परिवार जनों द्वारा उन्हें वर्तमान में घर में ही स्वास्थ्य लाभ लेने निवेदन किया।

   डा.मेश्राम ने बताया कि तीजन बाई जी का पूर्व से कोरोनरी आर्टरी डिसीज, हाइपरटेंशन, डायबिटीज ,स्ट्रोक विथ रेसीड्यूल परेसिस आदि का ईलाज चल रहा है। उनके सलाहकार चिकित्सक द्वारा  बताई गई दवाईयां उनके द्वारा ली जा रही हैं।