Wednesday , July 24 2024
Home / MainSlide / परिवर्तन यात्रा में रमन ने भूपेश सरकार पर साधा निशाना  

परिवर्तन यात्रा में रमन ने भूपेश सरकार पर साधा निशाना  

जांजगीर 25 सितम्बर।छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने परिवर्तन यात्रा में अकलतरा, पामगढ़ और मस्तूरी में जनसभाओं में भूपेश सरकार पर निशाना साधा।

    पूर्व मुख्यमंत्री डा.सिंह ने जहां एक ओर भाजपा सरकार के 15 वर्षों और केंद्र की मोदी सरकार के 9 वर्षों की उपलब्धियां बताई वहीं कांग्रेस पर भी जमकर बरसे, उन्होंने कहा कि पिछले पौने 5 साल में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली सरकार ने छत्तीसगढ़ में सिर्फ लूट की है और जिस जनघोषणा पत्र को दिखाकर सरकार बनाई उसी से प्रदेश को छला आज जनघोषणा पत्र के सभी वादे अधूरे पड़े हैं, शराबबंदी, बेरोजगारी भत्ता, नियमितीकरण समेत सभी वादे अधूरे हैं।

     उन्होने कहा कि कांग्रेस सरकार एक नारा लगाती थी कि छत्तीसगढ़ के चार चिन्हारी नरुआ, गरुआ, घुरुआ, बाड़ी लेकिन आज इस कांग्रेस की पहचान बदल गई है और अब जनता कह रही है कि कांग्रेस के चार चिन्हारी, चोरी, बेईमानी, भ्रष्टचार, लबारी।इसके साथ ही उन्होंने छत्तीसगढ़ में हुए घोटालों को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार ने छत्तीसगढ़ में बड़े बड़े घोटाले किए हैं।

   उन्होंने प्रदेश में बढ़ते अपराध पर कांग्रेस सरकार को घेरा और हुए भिलाई हत्याकांड, बीरनपुर हत्याकांड, कवर्धा की घटना, महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप और रायपुर में एएसआई ऑफिस के पार्किंग में हुए नाबालिक के बलात्कार समेत कई घटनाओं के बारे में बोलते हुए प्रदेश में कानून व्यवस्था की दुर्दशा बताई।