Saturday , May 18 2024
Home / Uncategorized / बेबिका धुर्वे क्यों BB OTT 2 की सक्सेस पार्टी में शामिल नहीं हुयी ,जानिए

बेबिका धुर्वे क्यों BB OTT 2 की सक्सेस पार्टी में शामिल नहीं हुयी ,जानिए

बिग बॉस ओटीटी 2 को खत्म हुए कई महीने हो गए हैं। हालांकि शो को लेकर चर्चा अभी खत्म नहीं हुई है। दर्शक अभी भी प्रतियोगियों, उनसे जुड़े विवादों और उनके पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन के बारे में बात कर रहे हैं। विवादों की बात करें तो सबसे ताजा विवाद फर्स्ट रनर-अप अभिषेक मल्हान और विजेता एल्विश यादव के बीच कोल्ड वॉर का है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में को-कंटेस्टेंट बेबिका धुर्वे ने भी दोनों के बीच हुई झड़प के बारे में खुलकर बात की है।

Bigg Boss OTT 2 Bebika Dhurve spills on Abhishek Malhan no show at success bash

ऐसी अफवाहें चल रही थीं कि अभिषेक मल्हान बिग बॉस ओटीटी 2 रीयूनियन पार्टी में यह कहते हुए शामिल नहीं हुए कि वह कहीं भी नहीं जाना चाहते जहां एल्विश यादव मौजूद होंगे। एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए बेबिका धुर्वे से पूछा गया कि क्या यह अफवाह सच है या नहीं और इस सवाल का जवाब देते हुए बिग बॉस ओटीटी 2 फेम ने कहा, “यह वही है जो हमने पार्टी में सुना था। यह सच है कि हमने वहां क्या सुना था।”  इसके अलावा, मैं कुछ भी नहीं जानती और पार्टी में किसी ने उनका जिक्र नहीं किया क्योंकि हम आपस में ऐसे व्यस्त थे जैसे कि यह हमारी निजी पार्टी हो। ऐसा लग रहा था जैसे हमने पार्टी का आयोजन किया था इसलिए हमने उनके बारे में नहीं सोचा।”

बता दें कि कुछ दिनों से अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव का नाम उनके बीच अनबन के कारण चर्चा में है। यह सब तब शुरू हुआ, जब एल्विश यादव ने एक व्लॉग में उल्लेख किया कि जिसे वह अपना भाई मानते थे वह उनके खिलाफ निगेटिव पीआर कर रहा था। एल्विश के प्रशंसक तुरंत समझ गए कि वह अभिषेक मल्हान के बारे में बात कर रहे हैं।

जल्द ही अभिषेक और एल्विश के प्रशंसकों के बीच कोल्ड वॉर शुरू हो गया। गलतफहमी दूर करते हुए अभिषेक ने भी विवाद के बारे में ट्वीट किया था और बताया था कि लोगों को नफरत फैलाते देखकर उन्हें कितना दुख होता है। हालाँकि, एल्विश ने अपने गुप्त बयानों और पोस्ट में किसी नाम का उल्लेख नहीं किया है, लेकिन प्रशंसकों को यकीन है कि वह अभिषेक से परेशान हैं।

Bigg Boss OTT 2 Bebika Dhurve spills on Abhishek Malhan no show at success bash

अपनी बिग बॉस ओटीटी 2 में एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान रियलिटी शो में अच्छे दोस्त थे। ग्रैंड फिनाले में एल्विश ने सलमान खान होस्ट किए गए शो की ट्रॉफी जीती, जबकि अभिषेक मल्हान पहले रनर-अप रहें।