Thursday , September 19 2024
Home / MainSlide / कांग्रेस सरकार ने नये-नये तरीके से किया भ्रष्टाचार– अनुराग ठाकुर

कांग्रेस सरकार ने नये-नये तरीके से किया भ्रष्टाचार– अनुराग ठाकुर

रायपुर 05 अक्टूबर।केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री तथा वरिष्ठ भाजपा नेता अनुराग  ठाकुर ने आरोप लगाया कि छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार ने सत्ता में आने के बाद भ्रष्टाचार के नए-नए तरीके ईजाद किया है।

      श्री ठाकुर ने आज यहां भूपेश सरकार के काले कारनामों को दर्शाने वाले भूपे-एप को लांच करते हुए कहा कि जब से छत्तीसगढ़ बना है तब से पहली बार ऐसी सरकार आई है जो नए-नए तरीके निकाल कर भ्रष्टाचार के नए-नए आयाम तैयार करती है। दो नंबर की शराब कैसे बेची जाती है, कोयला परिवहन में कैसे खाया जाता है, हर मामले में भ्रष्टाचार के नए प्रयोग यहां हो गए।

    उन्होंने कहा कि मेरा यहां के मुख्यमंत्री से सवाल है कि छत्तीसगढ़ में 36 प्रमुख वादे किए थे, वह पूरे क्यों नहीं हुए। वादे पूरे करना तो दूर, बदले में माफिया राज स्थापित कर दिया। छत्तीसगढ़ में लैंड माफिया, सैंड माफिया, शराब माफिया, ड्रग माफिया, माफिया पर माफिया और माफिया राज से छत्तीसगढ़ माफी चाहता है। मैंने यहां के युवाओं में जो आक्रोश देखा है, वह गवाही दे रहा है कि युवा अपने आपको ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं।

   श्री ठाकुर ने कहा कि अगर किसानों की उपज के समर्थन मूल्य का निर्धारण कोई करता है तो केंद्र सरकार करती है। खरीद भी केंद्र सरकार करती है। कांग्रेस की राज्य सरकार ने किसानों का दो वर्ष का बकाया बोनस नहीं दिया। मंडी टैक्स हटाने कहा था, लेकिन बढ़ा दिया। प्रधानमंत्री आवास में राज्य का जो हिस्सा था, वह भी राज्य सरकार नहीं दे रही।