Thursday , May 9 2024
Home / मनोरंजन / साउथ एक्टर विक्रम ने की अपनी नई फिल्म का एलान

साउथ एक्टर विक्रम ने की अपनी नई फिल्म का एलान

‘आई’, ‘पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1’, ‘पोन्नियिन सेलवन पार्ट 2’ और ‘अपरिचित’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले चियान विक्रम ने अपनी नई फिल्म का एलान कर दिया है।

अपने अभिनय के दम पर पहचान बनाने वाले अभिनेता चियान विक्रम साउथ से लेकर हिंदी पट्टी के दर्शकों के बीच मशहूर हैं। अभिनेता की फिल्मों का दर्शक इंतजार करते हैं। जहां कुछ समय पहले तक वह अपनी ‘कोबरा’ और ‘पोन्नियिन सेलवन’ जैसी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे, वहीं हाल ही में अभिनेता ने अपने फैंस को एक और तोहफा दे दिया है। दरअसल, चियान विक्रम ने सोशल मीडिया पर अपनी नई फिल्म का एलान कर दिया है।   

विक्रम ने किया नई फिल्म का एलान
‘आई’, ‘पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1’, ‘पोन्नियिन सेलवन पार्ट 2’ और ‘अपरिचित’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले चियान विक्रम ने अपनी नई फिल्म का एलान कर दिया है। यह तमिल सुपरस्टार की 62वीं फिल्म होगी, जिसे फिलहाल ‘चियान 62’ नाम दिया गया है। चियान विक्रम द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक फिल्म का निर्देशन एसयू अरुण कुमार करेंगे। फिल्म का एलान करने के लिए चियान विक्रम ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया। 

एलान करते हुए रोमांचित महसूस कर रहे हैं विक्रम
विक्रम ने अपने एक्स अकाउंट पर ‘चियान 62’ को एलान करने के लिए एक वीडियो साझा किया, जिसके साथ उन्होंने इससे जुड़ी प्रारंभिक जानकारी भी साझा की। विक्रम ने लिखा, ‘एसयू अरुण कुमार, जीवी  प्रकाश और एचआर पिक्चर्स जैसे प्रतिभावान लोगों के साथ अपनी आगामी फिल्म के घोषणा वीडियो को साझा करते हुए रोमांचित महसूस कर रहा हूं…।’ मेकर्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। वीडियो की शुरुआत में गनशॉट की आवाज आती है और फिर एक महिला को पुलिस स्टेशन में इधर-उधर कंप्लेंट करने की कोशिश करते हुए दिखाया जाता है। फिर विक्रम की एंट्री होती है, जो काफी रोबदार ढंग से पुलिस स्टेशन से निकल जाते है।

विक्रम का वर्कफ्रंट
विक्रम के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता को आखिरी बार मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ के दोनों पार्ट में देखा गया था। वह अगली बार एक्शन फिल्म ‘ध्रुव नाचथिरम: चैप्टर वन – युद्ध कांडम’ में दिखाई देंगे, जो 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही अभिनेता निर्देशक पा रंजीत की फिल्म ‘थंगलान’ की रिलीज का भी इंतजार कर रहे है। यह फिल्म 26 जनवरी 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।