Thursday , September 19 2024
Home / MainSlide / टिकट कटने से खफा कांग्रेस विधायक भाजपा में शामिल  

टिकट कटने से खफा कांग्रेस विधायक भाजपा में शामिल  

रायपुर 31 अक्टूबर।छत्तीसगढ़ में टिकट कटऩे से खफा कांग्रेस विधायक चिंतामणि महराज आज भाजपा में शामिल हो गए।

    सामरी से विधायक श्री महराज को इस बार कांग्रेस ने टिकट नही दिया,जिससे वह काफी खफा थे। उनकी भाजपा से कई दिनों से बात चल रही थी।उन्होने टिकट कटवाने के लिए उप मुख्यमंत्री टी.एस. सिंहदेव को जिम्मेदार मानते हुए भाजपा से उनके खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए अम्बिकापुर से टिकट मांगी थी।हालांकि पार्टी ने उनकी यह मांग नही स्वीकारी और दूसरे को वहां से उम्मीदवार बना दिया।

   भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर इस बीच आज अम्बिकापुर पहुंचे जहां पर श्री महराज उनकी उपस्थिति में समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए।वह पहले भी भाजपा में थे,और भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे।उन्होने भाजपा सें सामिल होते हुए इसे घऱ वापसी करार दिया।  

  दरअसल श्री महराज को कांग्रेस में श्री सिंहदेव ही लेकर आए थे।श्री बघेल एवं सिंहदेव के बीच ढ़ाई ढ़ाई वर्ष के मुख्यमंत्री पद के विवाद के दौरान महराज श्री बघेल के साथ हो गए,और वह संसदीय सचिव भी बना दिए गए थे।माना जाता है कि इसकी कीमत में उन्हे टिकट से वंचित होना पड़ा।हालांकि श्री सिंहदेव ने महराज का टिकट कटवाने को आरोपो को पहले ही यह कहते हुए खारिज कर दिया था कु इसमें उनकी कोई भूमिका नही है।