Sunday , May 19 2024
Home / मनोरंजन / कॉमेडी और लव स्टोरी फिल्मों में काम करने को बेकरार हैं सेलिना जेटली

कॉमेडी और लव स्टोरी फिल्मों में काम करने को बेकरार हैं सेलिना जेटली

सेलिना जेटली ने हाल ही में कॉमेडी और लव स्टोरीज फिल्मों में काम करने की इच्छा जाहिर की। साथ ही, बॉलीवुड में अच्छी स्क्रिप्ट की कमी पर भी चिंता जाहिर की।

अभिनेत्री सेलिना जेटली आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। ‘नो एंट्री’ ‘सी कंपनी’ और ‘मनी है तो हनी है’ जैसी फिल्मों में नजर आईं अभिनेत्री इन दिनों अपने पति और तीनों बच्चों के साथ ऑस्ट्रिया में रह रही हैं। सेलिना जेटली हाल ही में अपने करियर और इंडस्ट्री में कमबैक को लेकर बात करती नजर आईं। इस दौरान उन्होंने कॉमेडी और लव स्टोरीज पर आधारित फिल्मों में काम करने की इच्छा जाहिर की।

शॉर्ट फिल्म की सफलता पर जताई खुशी
हाल ही में एक मीडिया वेबसाइट के साथ बातचीत के दौरान सेलिना ने अपनी अभिनय यात्रा पर बात की। सेलिना जेटली ने अभिनय की दुनिया में वापसी को लेकर भी बात की और इस पर खुशी जाहिर की। अभिनेत्री ने कहा कि कोविड लॉकडाउन के बीच भी उनकी शॉर्ट फिल्म ‘सीजन्स ग्रीटिंग्स’ की सफलता ने उन्हें वापसी के लिए प्रेरित किया है।

स्क्रिप्ट की कमी पर जताई चिंता
सेलिना ने आगे कहा कि उन्होंने कभी अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में फिल्मफेयर पुरस्कार की कल्पना नहीं की थी, लेकिन ‘सीजन्स ग्रीटिंग्स’ ने उन्हें यह मौका दिया। बता दें कि ‘सीजन्स ग्रीटिंग्स’ के लिए सेलिना को कैलिफोर्निया में 9वें सर्वश्रेष्ठ शॉर्ट्स फिल्म फेस्टिवल में पुरस्कृत किया गया था। बातचीत के दौरान सेलिना ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अलग हटकर और अपरंपरागत स्क्रिप्ट की कमी पर भी चिंता जाहिर की।

लोगों को चाहती हैं हंसाना
सेलिना का कहना है कि कॉमेडी और लव स्टोरी वाली ऐसी स्क्रिप्ट नहीं हैं, जो अलग हटकर हों और शानदार हों। अभिनेत्री ने कहा कि अधिकांश स्क्रिप्ट्स में क्राइम और हिंसा का बोलबाला है। वह कॉमेडी फिल्मों के जरिए लोगों को हंसाना चाहती हैं और लव स्टोरीज के जरिए दिलों की धड़कन बढ़ाना चाहती हैं।