Saturday , March 2 2024
Home / मनोरंजन / टाइगर 3 के बाद इन फिल्मों से जबर्दस्त वापसी कर सकते हैं सलमान…

टाइगर 3 के बाद इन फिल्मों से जबर्दस्त वापसी कर सकते हैं सलमान…

सलमान खान की टाइगर 3 का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। दिवाली के दिन इस फिल्म को रिलीज किया गया, लेकिन दर्शकों की उम्मीदों पर यह फिल्म खरी नहीं उतर सकी। पहले तीन दिन के कलेक्शन के बाद फिल्म की कमाई मे लगातार गिरावट देखने को मिली। अब फिल्म की कुल कमाई को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर यह 300 करोड़ तक पहुंचने में भी सफल नहीं रहेगी। फिल्म के इस प्रदर्शन के बाद भी सलमान खान के पास कई ऐसे आगामी प्रोजेक्ट हैं, जिनसे वे दमदार वापसी कर सकते हैं। आइए जानते हैं…

टाइगर वर्सेस पठान

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के बैनर तले बनने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म, टाइगर वर्सेस पठान को लेकर जमकर बज बना हुआ है। फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान नजर आने वाले हैं। फिल्म की घोषणा वाईआरएफ ने पहले ही कर दी थी। खबर है कि इसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे।

सूरज बड़जात्या की फिल्म

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान सूरज बड़जात्या के साथ एक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म में दिखने वाले हैं। इसका शीर्षक अभी तक सामने नहीं आया है। साथ ही, इसके बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि भी नहीं हुई है, लेकिन फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी ज्यादा गर्म है।

द बुल

हाल ही में सलमान खान ने खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म के लिए करण जौहर के साथ हाथ मिलाया है। अभिनेता ने यह भी बताया कि फिल्म का नाम ‘द बुल’ रखा गया है और इसका निर्देशन विष्णु वर्धन करेंगे।

दबंग 4

दबंग सीरीज में सलमान खान एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते नजर आ चुके हैं। वे इन फिल्मों से अपराधियों को पकड़ने की अपनी अनूठी शैली से दर्शकों का मनोरंजन करते रहे हैं। सलमान के पुलिस वाले अवतार को पसंद करने वालों के लिए अच्छी खबर यह है कि दबंग फिल्म सीरीज की चौथी किस्त जल्द ही आने वाली है।

किक 2

फिल्म किक 2014 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में से एक थी। इसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे। पहली किस्त में सलमान और जैकलीन के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इस फिल्म के दूसरे भाग में भी सलमान खान नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन साजिद नाडियाडवाला करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट भी तैयार हो चुकी है।