Wednesday , May 8 2024
Home / MainSlide / मौसम का लेटेस्ट अपडेट: पंजाब में ठंडी हवाओं ने बढ़ाई ठिठुरन…

मौसम का लेटेस्ट अपडेट: पंजाब में ठंडी हवाओं ने बढ़ाई ठिठुरन…

जालंधरः पंजाब के तापमान में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है, जिस कारण ठंड बढ़ रही है। इसके मद्देनजर आज पंजाब के कई इलाकों में घना कोहरा देखने को मिला। जानकारी के मुताबिक मौसम विभाग की ओर से पंजाब में घने कोहरे का येलो अलर्ट जारी किया गया है, जिसके मद्देनजर आज जालंधर जिले को घने कोहरे ने घेर लिया है।

कोहरे के कारण दूर-दूर तक कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था। इस बीच विजिबिलिटी 50 मीटर से भी कम रही, जिससे राहगीरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। सुबह करीब 5 से 7 बजे तक पूरा शहर कोहरे की चादर में लिपटा नजर आया। इसके अलावा लुधियाना और पटियाला जिले में भी घना कोहरा छाया रहा। आने वाले दिनों में घने कोहरे का प्रकोप और अधिक देखने को मिलेगा।

इसे देखते हुए वाहन चालकों को सलाह दी जाती है कि वे किसी भी प्रकार की दुर्घटना से बचने के लिए अपने वाहनों की रफ्तार धीमी रखें। गौरतलब है कि मौसम विभाग ने मंगलवार को राज्य के कई इलाकों में घना कोहरा छाए रहने और तापमान गिरने की संभावना जताई थी। इसके मुताबिक, जालंधर में 21.9 डिग्री, गुरदासपुर में 19 डिग्री, लुधियाना में 22.5 डिग्री, अमृतसर में 23.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।