Tuesday , March 5 2024
Home / MainSlide / कांग्रेस ने जारी किया पूर्व विधायक वृहस्पति सिंह को कारण बताओ नोटिस

कांग्रेस ने जारी किया पूर्व विधायक वृहस्पति सिंह को कारण बताओ नोटिस

रायपुर 09 दिसम्बर।छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनावों में टिकट से वंचित पूर्व विधायक वृहस्पति सिंह के मीडिया में प्रदेश प्रभारी के खिलाफ दिए विवादास्पद बयान पर काफी फजीहत और वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के मुखर होकर कार्रवाई की मांग पर आखिरकार प्रदेश कांग्रेस ने उन्हे कारण बताओं नोटिस जारी कर दिया है।

    प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री मलकीत सिंह गैंदू ने आज कारण बताओं नोटिस जारी कर वृहस्पति सिंह से उनके द्वारा समाचार पत्रों और सोशल मीडिया पर पार्टी की प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलेजा तथा अन्य वरिष्ठ नेताओं पर की गई टिप्पणियों को संज्ञान में लेते हुए तीन दिन के भीतर लिखित जवाब एवं स्पष्टीकरण जवाब मांगा है।

    दरअसल पूर्व विधायक वृहस्पति सिंह को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कैम्प का माना जाता है। उन्होने जिस तरह से कल मीडिया में बयानबाजी की उसे लेकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं विधानसभा अध्यक्ष डा.चरणदास महंत खुलकर सामने आ गए और तुरंत कार्रवाई की मांग की।इसके साथ ही इसे पूर्व उप मुख्यमंत्री टी.एस.सिंहदेव ने भी गंभीर मानते हुए कहा कि प्रदेश प्रभारी पर टिप्पणी करना दुर्भाग्यजनक है,और इसे संज्ञान में लिया जाना चाहिए।

     इसके बाद प्रदेश कांग्रेस हरकत में आया और नोटिस जारी करने का निर्णय हुआ।इसके साथ ही एक अन्य टिकट से वंचित रहे पूर्व विधायक डा.विनय जायसवाल ने भी पार्टी के एक सह प्रभारी पर रूपए लेने का आरोप मीडिया में लगाया है,लेकिन उनको अभी कोई नोटिस जारी नही हुई है।