Saturday , March 2 2024
Home / MainSlide / सहरसा: डीआईजी शिवदीप लांडे के इलाके में पुलिस टीम पर हमला

सहरसा: डीआईजी शिवदीप लांडे के इलाके में पुलिस टीम पर हमला

बिहार में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि वह पुलिस पर भी हमला करने से बाज नहीं आ रहे हैं। इस बार तो हद ही कर दी। बिहार के सिंघम कहे जाने वाले डीआईजी शिवदीप लांडे के क्षेत्र (कोसी) में ही पुलिस टीम पर हमला कर दिया। कोसी रेंज में आने वाले सहरसा जिले के बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के खोजरी गांव में शनिवार रात को पुलिस टीम अपराधियों को पकड़ने गई थी। इसी क्रम में अपराधियों ने हमला बोल दिया। इसमें दो पुलिस पदाधिकारी घायल हो गए हैं।

एसआई रैंक के पदाधिकारी हैं दोनों
घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती करवाया। एसपी उपेन्द्र वर्मा ने बताया कि पुलिस टीम पर हमला हुआ है। इसमें एसआई रैंक के दो पदाधिकारी घायल हुए हैं। दोनों का इलाज कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस पर हमला करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस टीम अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है। 

अपराधियों को पकड़ने गए थे, अचानक हुआ हमला
पुलिस सूत्रों के अनुसार, बैजनाथपुर ओपी पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि खोजरी गांव में अपराधी छिपे हैं। सूचना के आलोक में ओपी प्रभारी अरमोद कुमार और एसआई अरुण कुमार दलबल के साथ छापेमारी करने गए थे। इसी दौरान अपराधियों ने उनपर हमला कर दिया। इसमें दोनों घायल हो गए। आननफानन में दोनों जख्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा अस्पताल पहुंचे और घायलों मुलाकात की। एसपी ने फौरन अपराधियों की गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने हमले में आत्मरक्षा के लिए हवाई फायरिंग भी की।