Thursday , May 2 2024
Home / Uncategorized / पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर युवती ने कार और युवक ने ट्रक के सामने कूदकर दी जान

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर युवती ने कार और युवक ने ट्रक के सामने कूदकर दी जान

बाराबंकी के हैदरगढ़ में एक युवक-युवती ने अलग-अलग वाहनों के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। मामले में प्रेम प्रसंग में आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है।

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बरावां गांव के पास युवक और युवती ने कार और ट्रक के सामने कूदकर जान दे दी। प्रेम प्रसंग के चलते वाहन के आगे कूद कर आत्महत्या करने की चर्चा है। एक्सप्रेस वे सुरक्षाकर्मियों की सूचना पर देर रात पहुंची पुलिस ने दोनों की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना देकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।

कोतवाली हैदरगढ़ के एक गांव का युवक दिल्ली में मजदूरी करता था। कुछ दिन पहले वह घर आया था। बुधवार देर शाम पड़ोस के एक गांव की युवती के साथ गायब हो गया। दोनों के परिजन तलाश कर रहे थे। देर रात करीब 12 बजे युवती ने एक कार के सामने और युवक ने ट्रक के सामने कूदकर जान दे दी। इसके बाद एक्सप्रेस वे सुरक्षा की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।

अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी अखिलेश नारायण सिंह ने दिया यह बयान
सीसीटीवी कैमरे में दोनों बारी-बारी अलग-अलग वाहनों के सामने कूदते दिखाई दे रहे थे। एएसपी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का मामला पता चल रहा है। फिलहाल जांच की जा रही है।