Saturday , September 21 2024
Home / छत्तीसगढ़ / ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत…

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत…

पुलिस ने दोनों मृतकों की पहचाना सचिन वर्मा और अभिषेक वर्मा सुमेरपुर यूपी के रूप में की है, जो यूपी से दुर्ग घूमने आए हुए थे।

दुर्ग जिले में सड़क हादसे में मौत का सिलसिला थम का नाम नहीं रहा है। इसी कड़ी में दुर्ग के अंजोरा चौकी क्षेत्र में एक ट्रक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद से ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस इस मामले में मामला दर्ज कर फरार ट्रक चालक को तलाश में जुटी है।

अंजोरा चौकी प्रभारी रामनारायण ध्रुव ने पुलिस ने बताया कि रसमडा और सिलोदा के बीच एक अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया, जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है। पुलिस ने दोनों मृतकों की पहचाना सचिन वर्मा और अभिषेक वर्मा सुमेरपुर यूपी के रूप में की है, जो यूपी से दुर्ग घूमने आए हुए थे।

पुलिस के मुताबिक, दोनों चचेरे भाई हैं। मृतक के पिता रसमडा के एक कंपनी में कार्यरत हैं, जिनके पास आए हुए थे। दोनों युवक बाइक से घूमने निकले थे, तभी सिलोदा गांव के पास अज्ञात ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में दोनो की मौत हो गई। इस पूरे मामले में अंजोरा चौकी पुलिस अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई है।