Saturday , May 4 2024
Home / मनोरंजन / डंकी में नहीं दिखेगा शान का गाना ‘दूर कहीं दूर’…

डंकी में नहीं दिखेगा शान का गाना ‘दूर कहीं दूर’…

जाने-माने सिंगर शान ने पोस्ट साझा कर डंकी को देखने के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया है। इसके साथ ही अपने गाने ‘दूर कहीं दूर’ को फिल्म से हटाए जाने के पीछे की वजह का भी खुलासा किया है।

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान स्टारर ‘डंकी’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म शुरुआत से सुर्खियों में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर फिल्म जबर्दस्त कमाई कर रही है। किंग खान के फैंस अपने चहेते सुपरस्टार को स्क्रीन पर अपना जादू बिखेरता देखकर खुशी से झूम उठे हैं। बीते दिन मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग हुई, जिसमें तमाम हस्तियां फिल्म देखने के लिए पहुंचीं। कई सेलेब्स फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, गायक शान ने भी फिल्म देखने को लेकर उत्साहित नजर आए। साथ ही फिल्म में उनके गाने को शामिल नहीं किए जाने की भी वजह बताई।

डंकी को लेकर बेहद उत्साहित हैं शान
जाने-माने सिंगर शान ने आज, 21 दिसंबर को अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट साझा की है। अपने इस पोस्ट में गायक ने डंकी को देखने के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया है। इसके साथ ही अपने गाने ‘दूर कहीं दूर’ को फिल्म से हटाए जाने के पीछे की वजह का भी खुलासा किया है। गायक ने अपने पोस्ट में आज के दिन को डंकी डे बताया है। शान ने लिखा, ‘सुप्रभात!, आज डंकी डे है। मैं बहुत उत्साहित हूं। इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मुझे यकीन है कि सभी को यह फिल्म पसंद आएगी। मैं बस यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मेरा गाना फिल्म का हिस्सा क्यों नहीं था।’

शान ने बताया क्यों नहीं डंकी का हिस्सा होगा उनका गाना
शान ने अपने पोस्ट में आगे कहा, यह गाना ‘दूर कहीं दूर’ रिकॉर्ड किया गया था और इसे कश्मीर में फिल्माया गया, लेकिन एडिटिंग के जरिए। काफी चिंतन के बाद इस गाने को हटाने के लिए निर्देशक राजकुमार हिरानी का फोन आया था। उन्होंने गाने को लेकर खुलकर बात की। इसके लिए मैं वास्तव में उनकी सराहना करता हूं। मैं पूरी तरह से समझता हूं कि फिल्म पहली प्राथमिकता है। उम्मीद है कि आपको यह गाना उनके फ्यूचर प्रोजेक्ट में सुनने को मिलेगा। मगर डंकी में नहीं।’

यूजर्स कर रहे गाने के रिलीज की मांग
यूजर्स शान के पोस्ट पर कमेट कर फिल्म में इस गाने की वापसी या फिर अलग से रिलीज करने के लिए बोल रहे हैं। बता दें कि शाहरुख खान स्टारर ‘डंकी’ आज 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म शाहरुख के अलावा तापसी पन्नी, विक्की कौशल और बोमन ईरानी समेत कई अन्य कलाकर अहम भूमिका में नजर आए हैं।