Sunday , April 28 2024
Home / मनोरंजन / अक्षय कुमार ने मालदीव वेकेशन पर इस वजह से उड़ाया पत्नी का मजाक

अक्षय कुमार ने मालदीव वेकेशन पर इस वजह से उड़ाया पत्नी का मजाक

अक्षय कुमार ने न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव को चुना। परिवार के साथ एक्टर वेकेशन पर निकल गए। जहां से अब ट्विंकल खन्ना का वीडियो सामने आया है, जिसके अक्षय कुमार पत्नी का मजाक उड़ाते हुए दिख रहे हैं।

बॉलीवुड के ज्यादातर सेलेब्स ने नए साल का जश्न विदेश में मनाया। ऐसे में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना भी बेटे आरव और बेटी नितारा के साथ मालदीव में मस्ती करने पहुंच गए।

ट्विंकल ने की ऐसी हरकत
ट्विंकल खन्ना ने फैमिली वेकेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसमें एक्ट्रेस साइकिल चलाते हुए दिख रही हैं। इस बीच तीन टायर वाली साइकिल होने के बावजूद उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और एक्ट्रेस सामने लगे एक खंभे से टकरा जाती हैं।

अक्षय की छूटी हंसी
ट्विंकल खन्ना की इस हरकत को देखकर अक्षय कुमार की हंसी छूट जाती हैं। उन्होंने पत्नी का खूब मजाक उड़ाया। हालांकि, वीडियो में अक्षय कुमार नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन बैकग्राउंड में उनके हंसी की आवाज सुनाई दे रही है।

अक्षय के लिए कैसा रहा 2023
अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर के लिए 2023 कुछ खास नहीं रहा। उनकी ज्यादातर फिल्म सक्सेस के लिए तरह गई। सिर्फ ओह माय गॉड 2 ठीक- ठाक बिजनेस कर पाई। हालांकि, ओएमजी 2 में वो सपोर्टिंग रोल में थे। साल 2023 में उनकी आखिरी रिलीज फिल्म मिशन रानीगंज थी, जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा बिजनेस नहीं कर पाई।

2024 में धमाल करने की तैयारी
साल 2024 में अक्षय कुमार कई प्रोजक्ट्स लेकर आ रहे हैं। साल की शुरुआत एक्टर बड़े मियां छोटे मियां के साथ करेंगे। इसके बाद उनके खाते में स्काई फोर्स, वेलकम टू द जंगल, हाउसफुल 5 और हेरा फेरी 3 का नाम शामिल है। बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं। फिल्म ईद के मौके पर मई 2024 में थिएटर्स में रिलीज की जाएगी।