Sunday , May 19 2024
Home / MainSlide / कांग्रेस ने सिविल जज परीक्षा में भाजपा नेताओं के बच्चों के चयनित होने पर कसा तंज   

कांग्रेस ने सिविल जज परीक्षा में भाजपा नेताओं के बच्चों के चयनित होने पर कसा तंज   

रायपुर 12 जनवरी।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने राज्य लोक सेवा आयोग(सीजीपीएससी) में सत्तारूढ़ भाजपा के नेताओं तथा अधिकारियों के बच्चों के चयन पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के सत्ता में रहते सीजीपीएससी के पारदर्शिता पर सवाल उठाने वाली भाजपा को नेताओं एवं अधिकारियों के बच्चों के चयन पर युवाओं को जवाब देना चाहिए।

     प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने आज यहां जारी बयान में सीजीपीएससी मे चयनित होकर सिविल जज बने सभी युवाओं को बधाई एवं शुभकामना देते हुए कहा कि भाजपा बताएं सीजीपीएससी के सिविल जज की परीक्षा में मंत्री केदार कश्यप की भतीजी एवं पूर्व विधायक भाजपा नेत्री लक्ष्मी बघेल एवं अधिकारियों के बच्चों का चयन होना भी क्या घोटाला है? भाजपा को सीजीपीएससी के परीक्षा में कांग्रेस के सत्ता में रहते नेताओं एवं अधिकारियों के बच्चों के चयन होने पर आपत्ति थी।

      उन्होने कहा कि विपक्ष में रहते भाजपा ने सीजीपीएससी की पारदर्शिता पर सवाल उठाए थे और युवाओं को भड़काने के लिए झूठे आरोप लगाकर आंदोलन किया था आज वहीं भाजपा अपने नेताओं के भतीजी पुत्र, पुत्री के चयन पर मौन क्यों है? भाजपा का यह दोगला चरित्र प्रदेश के युवा देख लिए हैं .अब भाजपा प्रदेश के युवाओं को भाजपा नेताओं के बच्चों के चयन पर जवाब देना चाहिए ? भाजपा नेताओं मे नैतिकता नाम की चीज है, तो वो सीजीपीएससी के परीक्षा में पूर्व में चयनित उम्मीदवारों से एवं प्रदेश के युवाओं से माफी मांगे या सीजीपीएससी के, जज के परिणाम को भी सीबीआई को सौंप कर जांच करने की हिम्मत दिखाए।

     उन्होने कहा कि भाजपा का काम निम्न स्तरीय राजनीति करना है कांग्रेस सीजीपीएससी में चयनित बच्चों के योग्यता पर कोई शंका जाहिर नहीं कर रही है। ना ही हम चयनित उम्मीदवारों के हौसला को तोड़ रहे हैं बल्कि प्रदेश के युवाओं को जिन्हें भाजपा ने भड़काया था उन युवाओं के आगे भाजपा नेताओं के उस नफरत वाली राजनीति का पर्दाफाश कर रहे है।