Friday , May 17 2024
Home / खास ख़बर / मध्य प्रदेश: नवागत पुलिस अधीक्षक ने बाबा महाकाल के दर्शन कर पदभार किया ग्रहण

मध्य प्रदेश: नवागत पुलिस अधीक्षक ने बाबा महाकाल के दर्शन कर पदभार किया ग्रहण

बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने के बाद नवागत पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने मीडिया से कहा कि मैंने पदभार ग्रहण कर लिया है। शहर और जिले में अपराधों पर नियंत्रण लगाने समेत अन्य बिंदुओं पर जल्द ही काम शुरू करूंगा।

उज्जैन के नवागत पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा पदभार ग्रहण करने के पहले बाबा महाकाल की शरण में पहुंचे। एसपी शर्मा ने चांदी द्वार से बाबा महाकाल का जलाभिषेक किया और उन्हें पुष्पहार अर्पित किया।

श्री महाकालेश्वर प्रबंध समिति के सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल ने बताया कि नवागत पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा विश्व प्रसिद्ध बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे थे, जहां उन्होंने चांदी द्वार से बाबा महाकाल का जलाभिषेक और पूजन अर्चन किया जिसे पंडित यश गुरु के द्वारा संपन्न करवाया गया।

चांदी द्वार से बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने के बाद पुलिस अधीक्षक शर्मा नंदी हॉल में पहुंचे, जहां उन्होंने नंदीजी के कानों में अपनी मनोकामना कहीं। इस दौरान मंदिर प्रबंध समिति की ओर से समिति सदस्य राजेन्द्र शर्मा ने पुलिस अधीक्षक शर्मा का सम्मान किया गया।

बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया अब करुंगा काम
बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने के बाद नवागत पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने मीडिया से कहा कि मुख्यमंत्री और मध्यप्रदेश शासन के आदेशानुसार मैंने उज्जैन पहुंचकर पदभार ग्रहण किया है। महाशिवरात्रि की व्यवस्थाएं हो या फिर शहर और जिले में अपराधों पर नियंत्रण, जल्द ही में इन सभी बिंदुओं पर कार्य शुरू करूंगा।