Sunday , May 12 2024
Home / मनोरंजन / किस दिन रिलीज होगा अजय देवगन-आर माधवन की ‘शैतान’ का ट्रेलर

किस दिन रिलीज होगा अजय देवगन-आर माधवन की ‘शैतान’ का ट्रेलर

अजय देवगन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्टर साझा किया है। इसमें उनका और आर.माधवन का आधा चेहरा नजर आ रहा है। इसके साथ एक्टर ने कैप्शन लिखा है, ‘जल्द ही शुरू होगी अच्छी बनाम बुराई की असली जंग! शैतान का ट्रेलर कल आ रहा है’।

अजय देवगन और आर माधवन की आगामी फिल्म ‘शैतान’ को लेकर प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं। यह फिल्म अगले महीने यानि मार्च में दस्तक देगी। इससे पहले फैंस इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं, जो जल्द पूरा होने वाला है। इस आगामी फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट पता चल गई है। अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर दर्शकों से यह जानकारी साझा की है। ‘शैतान’ का ट्रेलर कल यानि गुरुवार को आएगा।

अजय देवगन ने दी जानकारी
अजय देवगन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्टर साझा किया है। इसमें उनका और आर.माधवन का आधा चेहरा नजर आ रहा है। इसके साथ एक्टर ने कैप्शन लिखा है, ‘जल्द ही शुरू होगी अच्छी बनाम बुराई की असली जंग! शैतान का ट्रेलर कल आ रहा है। सिनेमाघरो में ये फिल्म आठ मार्च 2024 को रिलीज होगी’। इस खबर ने दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है।

जारी किया नया पोस्टर
‘शैतान’एक सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर फिल्म है। बीते दिनों ‘शैतान’ का टीजर लॉन्च हुआ था, जिसे बहुत पसंद किया गया। अब फिल्म के नए पोस्टर के साथ अजय देवगन ने इसकी रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। साथ ही ट्रेलर रिलीज डेट भी बता दी है। अभिनेता के इस पोस्ट पर यूजर्स की उन्हें बधाई दे रहे हैं और साथ ही फिल्म के प्रति अपने उत्साह का इजहार भी कर रहे हैं।

ये एक्ट्रेस आएंगी नजर
अजय देवगन और आर माधवन के अलावा ‘शैतान’ में एक्ट्रेस ज्योतिका भी अहम किरदार में नजर आएंगी। वहीं, फिल्म में आर माधवन खूंखार खलनायक का रोल अदा करते दिखेंगे। इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं। वहीं, बात करें अजय देवगन की तो इस फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ वे इसके प्रोड्यूसर भी हैं।