Monday , May 6 2024
Home / MainSlide / मुख्यमंत्री साय को उनके जन्मदिन पर मोदी शाह समेत कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने दी बधाई

मुख्यमंत्री साय को उनके जन्मदिन पर मोदी शाह समेत कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने दी बधाई

रायपुर 21 फरवरी।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्ण देव साय को आज उनके जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी,गृह मंत्री अमित शाह,केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा,छत्तीसगढ़ के राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन  उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव तथा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने बधाई दी। 

     प्रधानमंत्री श्री मोदी ने मुख्यमंत्री श्री साय को जन्मदिन की बधाई देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर अपनी पोस्ट में लिखा कि छत्तीसगढ़ के ओजस्वी मुख्यमंत्री  विष्णुदेव साय को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।उन्होने लिखा कि श्री साय छत्तीसगढ़ की जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने में उत्कृष्ट कार्य कर रहे हैं।गरीबों और वंचित समुदायों के प्रति उनकी चिंता भी उल्लेखनीय है।

   श्री शाह ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मुझे विश्वास है कि आपके नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन की सरकार छग में गरीब कल्याण और सुशासन के नए कीर्तिमान बनाएगी।श्री शाह ने मुख्यमंत्री श्री साय के उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु जीवन के लिए प्रभु श्रीराम से कामना भी की है।केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव तथा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी एक्स पर श्री साय को जन्मदिन पर बधाई दी।

  श्री साय के कैम्प आफिस पर सुबह ही पहुंचकर मुख्य सचिव अमिताभ जैन, पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने मुलाकात कर उन्हें जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (गुप्त वार्ता) अमित कुमार, मुख्यमंत्री के सचिव पी.दयानंद,बसवराजु एस, राहुल भगत, रायपुर कलेक्टर गौरव कुमार सिंह उपस्थित रहे।

   श्री साय से इसके अलावा भाजपा नेताओं तथा समाज के विभिन्न वर्गों के लोगो ने मुलाकात की और उन्हे जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी।श्री साय इसके बाद अपने गृह जिले जशपुर रवाना हो गए जहां पर बगिया शासकीय अनुसूचित जनजाति बालक आश्रम में उन्होने अपना जन्मदिन बच्चों के साथ मनाया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर केक काटा और बच्चों को केक खिलाया। मुख्यमंत्री ने इस मौके पर बच्चों को खूब दुलार किया। इस मौके पर पद्मश्री श्री जागेश्वर यादव भी मौजूद रहे।