Saturday , May 4 2024
Home / मनोरंजन / मराठी अभिनेत्री तितीक्षा तावड़े ने दृश्यम 2 के अभिनेता सिद्धार्थ बोडकेसे की सगाई

मराठी अभिनेत्री तितीक्षा तावड़े ने दृश्यम 2 के अभिनेता सिद्धार्थ बोडकेसे की सगाई

मराठी टीवी अभिनेत्री तितीक्षा तावड़े किसी पहचान की मुहताज नहीं हैं। अभिनेत्री इन दिनों ‘सातव्य मुलिची सातवी मुलगी’ सीरियल में नजर आ रही हैं। इसी बीच तितीक्षा ने अपने फैंस के साथ बड़ी खुशखबरी साझा की है। छोटे पर्दे की चर्चित अभिनेत्री ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड और अभिनेता सिद्धार्थ बोडके से सगाई कर ली है। कपल ने सोशल मीडिया पर सगाई की मनमोहक तस्वीरें साझा की हैं, जिन पर फैंस और सितारे दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं।

सगाई की तस्वीरों को साझा करते हुए तितीक्षा तावड़े और सिद्धार्थ बोडके ने कैप्शन में लिखा, ‘हमेशा के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ।’ तस्वीरों में तितिक्षा और सिद्धार्थ अपने स्टाइलिश सगाई आउटफिट में एक साथ कमाल दिख रहे हैं। तितीक्षा लैवेंडर साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। अभिनेत्री ने मिनिमल जूलरी के साथ अपने लुक को पूरा किया। साथ ही न्यूड मेकअप में इसे क्लासी टच देती नजर आईं।

दूसरी ओर, सिद्धार्थ सफेद इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में बेहद डैपर लग रहे हैं। दोनों को अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में सिद्धार्थ अपनी मंगेतर के गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं। कपल की सगाई की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं। मराठी इंडस्ट्री के सितारे तितीक्षा और सिद्धार्थ को दिल खोलकर बधाइयां दे रहे हैं।

समीर खांडेकर ने कमेंट कर लिखा, ‘भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें।’ इसके अलावा अर्चना निपंकर, ऐश्वर्या नारकर और तन्वी मुंडले समेत कई अन्य सितारे भी कमेंट कर जोड़े को उनकी आने वाली जिंदगी के लिए शुभकामनाएं देते देखे गए हैं।

तितिक्षा और सिद्धार्थ की बात करें तो दोनों की मुलाकात ‘तू आशी जवाली रहा’ के सेट पर हुई थी। दोस्त बनने के बाद वे एक-दूसरे को डेट करने लगे। लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद उन्होंने शादी करने का फैसला किया। दोनों जल्द ही सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो तितीक्षा ‘सातव्य मुलिची सातवी मुलगी’ शो में नेत्रा का किरदार निभा रही हैं, जबकि सिद्धार्थ को अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2 में डेविड के किरदार के लिए जाना जाता है।