Wednesday , April 24 2024
Home / छत्तीसगढ़ / जगदलपुर: तेज रफ्तार बाइक से गिरा युवक, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत

जगदलपुर: तेज रफ्तार बाइक से गिरा युवक, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत

सुकमा जिले के दोरनापाल थाना क्षेत्र के मिसमा कैंप के पास रहने वाले वाहन चालक की सड़क हादसे में मौत हो गई, वहीं साथ बैठे दो युवक घायल हो गए।

सुकमा जिले के दोरनापाल थाना क्षेत्र के मिसमा कैंप के पास रहने वाले वाहन चालक की सड़क हादसे में मौत हो गई, वहीं साथ बैठे दो युवक घायल हो गए। घायलों को बेहतर उपचार के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया, वहीं मृतक का पोस्टमार्टम कारने के बाद शव शव परिजनों को सौप दिया गया है।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि सागर निवासी बबलू विश्वकर्मा पिता मंगतू विश्वकर्मा 40 वर्ष दोरनापाल के पास बने मिसमा कैम्प के पास वाहन चलाने का काम करते थे, रविवार की सुबह अपना ट्रैक्टर लेकर फुलबगड़ी में काम करने के लिए गया हुआ था, वहां पर काम खत्म करने के बाद शाम को मोटरसाइकिल में अपने दोस्त पप्पू व भूपेंद्र गिरी को वाहन में बैठाकर वापस मिसमा कैम्प जा रहे थे तभी चिकपाल दुर्गा ढाबा के पास ये हादसा हुआ है।

इस हादसे में सभी घायलों को बेहतर उपचार के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया, जबकि बबलू को मेकाज भेजा गया, जहाँ रास्ते में उसकी मौत हो गई, सोमवार को शव के पीएम के बाद परिजनों को सौप दिया गया।