Saturday , April 27 2024
Home / मनोरंजन / शाहरुख के बाद अब अल्लू अर्जुन के साथ धमाल मचाने को तैयार एटली

शाहरुख के बाद अब अल्लू अर्जुन के साथ धमाल मचाने को तैयार एटली

‘जवान’ की बंपर सक्सेस के बाद तमिल फिल्म निर्देशक एटली कुमार अपने करियर के बेस्ट फेज में हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को उनके करियर की टॉप ग्रोसर फिल्म देने के बाद ‘जवान’ निर्देशक टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ अगली फिल्म की तैयारी में हैं। खबर है कि 8 अप्रैल, 2024 को अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के साथ हो आधिकारिक घोषणा भी हो सकती है।

प्रिया एटली ने साझा की वीडियो
सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध निर्देशक एटली के अगले प्रोजेक्ट की खबरों से गूंज हर तरफ सुनाई दे रही है। यह खबर उनकी पत्नी प्रिया एटली द्वारा साझा की गई रील से शुरू हुई है। वीडियो में एटली और अन्य लोगों को गहरी चर्चा करते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद टॉलीवुड के आइकन स्टार, अल्लू अर्जुन के साथ उनके आगामी प्रोजेक्ट्स के लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। हालांकि, अभी तक फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। खबरों के मुताबिक ऐसी संभावना जताई जा रही है कि यह घोषणा अल्लू अर्जुन के जन्मदिन यानी 8 अप्रैल को हो सकती है।

तेजी से चल रहा है प्री-प्रोडक्शन वर्क
खबरों की मानें तो अल्लू अर्जुन और एटली कुमार की इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क तेजी से चल रहा है। फिल्म की कहानी बनकर तैयार हो रही है। इसके साथ ही फिल्म से जुड़ी बातचीत भी अपने आखिरी पड़ाव पर है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो निर्देशक अल्लू अर्जुन और एटली कुमार की इस फिल्म की शूटिंग ‘पुष्पा 2’ के रिलीज होने के बाद शुरू हो सकती है।

फैंस का मिला ये रिएक्शन
पिछले दिनों इस फिल्म को लेकर अल्लू अर्जुन के फीस की खूब चर्चाएं हुई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन इस फिल्म के लिए मेकर्स से पूरे 60 करोड़ रुपये बतौर फीस लेने वाले हैं। यह रकम अब तक किसी भी फिल्म निर्देशक को दी जाने वाली फीस की तुलना में कहीं ज्यादा है। हालांकि, एटली की फिल्मों की हिट लिस्ट देखी जाए तो यह रकम संतोषजनक माना जा रहा है। प्रिया एटली की इस वीडियो पर फैंस की ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिल रही है। एक यूजर ने लिखा, ‘जवान के बाद एटली एक और ब्लॉकबस्टर की तैयारी कर रहे हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘फिल्म की घोषणा जल्द हो जानी चाहिए।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘फिल्म को लेकर सच में काफी उत्साहित हैं।’