Thursday , May 2 2024
Home / छत्तीसगढ़ / कोरबा: मंत्री केदार कश्यप का दौरा, पार्टी नेताओं के साथ की चर्चा

कोरबा: मंत्री केदार कश्यप का दौरा, पार्टी नेताओं के साथ की चर्चा

छत्तीसगढ़: इस मौके पर कोरबा संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय भी मौके पर मौजूद रही। मीडिया से चर्चा के दौरान मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि प्रदेश की सभी 11 सीटें भाजपा जीतेगी।

लोकसभा चुनाव के तहत कोरबा में बड़े नेताओं के पहुंचने का सिलसिला शुरु हो गया है। इसी कड़ी में शनिवार को प्रदेश के वन मंत्री केदार कश्यप कोरबा पहुंचे। कोरबा जैसे हाईप्रोफाइल सीट को जीतने के लिए भाजपा एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। मंत्री केदार कश्यप का हेलीकॉप्टर जैसे ही एसईसीएल के हेलीपैड पर उतरा वैसे ही भाजपाइयों में उत्साह का संचार हो गया।

इस मौके पर कोरबा संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय भी मौके पर मौजूद रही। मीडिया से चर्चा के दौरान मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि प्रदेश की सभी 11 सीटें भाजपा जीतेगी। केदार कश्यप ने यह भी बताया कि कोरबा और बस्तर से बीजेपी हारी थी इसे लेकर इस बार विशेष तैयारी की गई है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर और उनकी योजनाओं को लेकर लोग इस बार भाजपा को वोट देकर जीत दिलवाएंगे।

केदार कश्यप ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ में किंग कोबरा को लेकर एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है कोरबा में किंग कोबरा को लेकर एक टीम काम कर रही है आने वाले समय में कोरबा में किंग कोबरा की पर्याप्त मौजूदगी को देखते हुए वनमंत्री ने यहां स्नैक पार्क बनाने की घोषणा की है। स्नेक पार्क बनाने की तैयारी को लेकर काम शुरू कर दिया गया है सर्वे और इलाके किंग कोबरा को लेकर ग्रामीणों से भी पूछताछ की जा रही है।

सभी सीटें जीतेगी भाजपा- सरोज पांडेय
कोरबा संसदीय सीट से भाजपा की प्रत्याशी सरोज पांडेय का मानना है कि अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में वर्तमान सांसद ने कुछ नहीं किया है, यही वजह है कि इस बार जनता विकास के नाम पर भाजपा को मौका देगी। सरोज पांडेय ने एसईसीएल हेलीपेड पर मीडिया से चर्चा की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे है। देश के विकास के लिए उन्होंने जो किया है वह किसी ने नहीं किया है।

भाजपा प्रत्याशी सरोज पाण्डेय ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में पूरे देश में माहौल है देश के प्रधानमंत्री का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना तय है कोरबा देश के विकास और मजबूती के लिए निश्चित ही लोग बीजेपी को वोट करेंगे।