Saturday , April 27 2024
Home / मनोरंजन / आमिर से शादी के बाद ट्रोल्स की शिकार हुई थीं किरण राव

आमिर से शादी के बाद ट्रोल्स की शिकार हुई थीं किरण राव

अब हाल ही में, एक इंटरव्यू में किरण ने महिला निर्देशकों द्वारा अपनी फिल्मों को रिलीज करने में आने वाली चुनौतियों पर प्रकाश डाला और इंडस्ट्री में पुरुषों की तुलना में महिलाओं को मिलने वाले सम्मान पर बात की है।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने किरण राव के साथ दूसरी शादी की थी, दोनों का एक बेटा आजाद है। हालांकि, वर्ष 2021 में आमिर और किरण की राहें जुदा हो गईं। दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। तलाक के बाद अब दोनों अच्छे दोस्त हैं। अब किरण ने खुलासा किया है कि आमिर से शादी करने के बाद उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था, जो उनके लुक का मजाक बना रहे थे।

आमिर से शादी के बाद ट्रोल हुई थीं किरण
अब हाल ही में, एक इंटरव्यू में किरण ने महिला निर्देशकों द्वारा अपनी फिल्मों को रिलीज करने में आने वाली चुनौतियों पर प्रकाश डाला और इंडस्ट्री में पुरुषों की तुलना में महिलाओं को मिलने वाले सम्मान पर बात की है। इसके अलावा किरण ने उस वक्त को भी याद किया, जब उनकी शादी आमिर खान के साथ हुई थी और शादी के बाद उन्हें कई तरह की आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था।

अब किरण को ट्रोल्स से नहीं पड़ता फर्क
किरण ने कहा कि आमिर से शादी करने के बाद उन्हें ट्रोल किया जाता था और कहा जाता था, ‘आमिर खान ने किस चश्मिश औरत से शादी कर ली है’। उस समय इतने कमेंट सुनने के बाद भी किरण ने हमेशा अपनी स्वतंत्रता को महत्व दिया और अपने काम को आगे रखा है। अब वह एक ऐसे बिंदु पर पहुंच गई हैं, जहां अब उनके लिए दूसरों की राय की कोई अहमियत नहीं है। किरण का मानना है कि व्यक्ति को अपनी आजादी से लगाव होना चाहिए क्योंकि यही वह चीज है, जो उसे आगे बढ़ने में मदद करती है।

आमिर ने खुद को बताया था खुशकिस्मत
वहीं, बता दें कि एक इंटरव्यू में आमिर खान ने आगे कहा था कि वे खुद को खुशकिस्मत समझते हैं कि किरण राव उनकी जिंदगी में आईं और उनका जीवन सफर काफी शानदार रहा। वहीं, किरण ने कहा था कि उन्हें एक-दूसरे के साथ काम करने में मजा आता है। दोनों ने तलाक के बाद साथ में फिल्म ‘लापता लेडीज’ में काम किया है।