Friday , May 3 2024
Home / MainSlide / साय ने फिर कांग्रेस को अपने सिर पर लाठी मारने की चुनौती दी

साय ने फिर कांग्रेस को अपने सिर पर लाठी मारने की चुनौती दी

राजनांदगांव 04 अप्रैल।मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने आज फिर कांग्रेस को अपने सिर पर लाठी मारने की चुनौती दी और कहा कि डा.चरणदास महंत और कांग्रेस का मोदी के सिर पर लाठी मारने की बात कहना वास्तव में छत्तीसगढ़ की जनता के सिर पर लाठी मरने जैसा है।

     श्री साय ने आज भाजपा प्रत्याशी सन्तोष पांडेय के नामांकन रैली को सम्बोधित करते हुए  कहा कि कांग्रेस मे हिम्मत है तो वो उनके सिर पर पहली लाठी मारे। मुख्यमंत्री ने जनता से ही सवाल करते हुए पूछा कि देश के प्रधानमन्त्री जो 140 करोड़ भारत वासियों के लिए चौबीस घंटे काम कर रहे हैं उनके लिए कांग्रेस का ऐसा बोलना क्या शोभा देता है ?  उन्होने कहा की आज ये कांग्रेसी हमारे मोदी जी को फिर गाली दे रहे हैं।कभी इन्होने उन्हें चौकीदार चोर है कहा तो कभी मौत का सौदागर कहा। अब चरणदास महंत कह रहे हैं की भूपेश बघेल और देवेन्द्र यादव मोदी जी को लाठी से मार सकते हैं।

     उन्होने भूपेश बघेल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पिछले पांच साल के अपनी सरकार में बघेल ने केवल जनता को ठगने का काम किया। बड़े-बड़े छत्तीस वादे करके आई कांग्रेस की सरकार एक भी वादा पूरा नहीं कर पाई।ऐसी धोखेबाज भूपेश सरकार को जनता ने विधानसभा चुनाव में उखाड़ फेका और अब लोकसभा चुनाव में भी ऐसे लोगों को जनता ही सबक सिखाएगी।