Wednesday , May 29 2024
Home / मनोरंजन / बड़े पर्दे पर डॉन बनकर फिर छाएंगे शाहरुख खान?

बड़े पर्दे पर डॉन बनकर फिर छाएंगे शाहरुख खान?

शाहरुख खान को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का किंग भी कहा जाता है। बड़े पर्दे पर अब तक उन्होंने कई यादगार किरदार निभाए हैं। डॉन के रोल में भी उन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब किंग खान एक बार फिर से डॉन बनकर छा जाने के लिए तैयार हैं। हालांकि, वे यह किरदार फरहान अख्तर की फिल्म के लिए नहीं बल्कि दूसरी फिल्म के लिए निभाएंगे।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बेटी सुहाना खान की फिल्म में वे डॉन के किरदार में दिखेंगे। फिल्म में किंग खान ग्रे शेड भूमिका में होंगे। रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख और सुहाना सुजॉय घोष की एक फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। इसका नाम कथित तौर पर किंग रखा गया है। यह पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित है।

रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया है कि शाहरुख खान को यह बात पता है कि उनके चाहने वाले उन्हें ग्रे शेड्स में देखने के लिए बेताब हैं। सूत्र ने बताया कि किंग उनका जुनूनी प्रोजेक्ट है और वह सिद्धार्थ आनंद और सुजॉय घोष के साथ प्रोजेक्ट के सभी पहलुओं पर सावधानीपूर्वक काम कर रहे हैं। उन्होंने सामूहिक रूप से किंग में शाहरुख के लिए ग्रे शेड्स के साथ एटीट्यूड और स्वैग से भरा एक बहुत अच्छा किरदार तैयार किया है।’

यदि रिपोर्ट की बातें सच होती हैं तो डॉन फ्रैंचाइजी से बाहर आने के बाद यह शाहरुख की पहली ग्रे शेड वाली फिल्म होगी। कुछ ही समय पहले डॉन 3 में रणवीर सिंह ने किंग खान को रिप्लेस किया था। फरहान अख्तर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का प्रोमो वीडियो भी सामने आया था, जिसमें रणवीर दमदार अंदाज में दिखे थे।

फिलहाल, शाहरुख, सुजॉय, सिद्धार्थ और सुहाना ने फिल्म किंग को लेकर किए जा रहे इन दावों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। पहले यह दावा किया गया था कि ‘किंग’ का फिल्मांकन पांच महीने की अवधि में मई में शुरू होने वाला है और इसे 2025 में रिलीज किया जाएगा, लेकिन अब तक इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा भी नहीं की गई है।