Thursday , June 13 2024
Home / खास ख़बर / महाराष्ट्र: उजानी बांध के पानी में लापता छह लोगों में से पांच के शव मिले

महाराष्ट्र: उजानी बांध के पानी में लापता छह लोगों में से पांच के शव मिले

इंदापुर के तहसीलदार श्रीकांत पाटिल ने कहा कि डूबने वालों में तीन पुरुष, एक महिला और दो बच्चे शामिल हैं। नाव सेवा कलाशी और भुगाव गांवों के बीच संचालित होती है।

महाराष्ट्र में पुणे जिले के इंदापुर तहसील के नजदीक कलाशी गांव के पास उजानी बांध के पानी में मंगलवार शाम एक नाव पलट गई थी। इस दौरान उस पर सवार छह लोग लापता हो गए थे। पुणे ग्रामीण पुलिस ने बताया है कि एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, स्थानीय प्रशासन और पुलिस को खोज और बचाव कार्यों के लिए तैनात किया गया है। अब तक पांच शव बरामद कर लिए गए हैं। खोज एवं बचाव अभियान अभी भी जारी है।

एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि यह घटना मंगलवार शाम को तेज हवाओं और बारिश के बाद हुई। इंदापुर के तहसीलदार श्रीकांत पाटिल ने कहा कि डूबने वालों में तीन पुरुष, एक महिला और दो बच्चे शामिल हैं। नाव सेवा कलाशी और भुगाव गांवों के बीच संचालित होती है।

उन्होंने बताया कि मंगलवार शाम को तेज हवाओं और बारिश के बाद सात लोगों को ले जा रही यह नाव पलट गई। नाव में सवार सहायक पुलिस निरीक्षक स्तर का एक अधिकारी तैरकर सुरक्षित बाहर निकल आया। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) और स्थानीय प्रशासन की मदद से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

आवारा कुत्ते के हमले में तीन साल के बच्चे की मौत
नागपुर जिले के मौदा कस्बे में एक आवारा कुत्ते के हमले में तीन वर्षीय एक बच्चे की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि वंश अंकुश शहाणे मंगलवार अपराह्न अपने घर के बाहर खेल रहा था कि तभी एक कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया। उसके परिवार के सदस्य उसे सरकारी अस्पताल ले गए लेकिन बच्चे ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मौदा पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मुकदमा दर्ज किया।