Tuesday , June 18 2024
Home / मनोरंजन / धीमी रफ्तार से चल रही राजकुमार की ‘श्रीकांत’

धीमी रफ्तार से चल रही राजकुमार की ‘श्रीकांत’

बीते कई हफ्तों से लगातार बॉक्स ऑफिस की हालात खराब चल रही है। कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं कर रही है। इन दिनों सिनेमाघरों में अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ और हॉलीवुड फिल्म ‘किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ लग हुई है, जो दर्शकों का मनरोंजन करा रही हैं। इन फिल्मों की कमाई की बात करें तो दोनों ही फिल्में कुछ खास कलेक्शन नहीं कर पा रही हैं। ‘श्रीकांत’ जहां शुरू से ही धीमी चाल चल रही है। वहीं, ‘किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ शुरुआत में अच्छी कमाई कर रही थी। मगर अब फिल्म की कमाई में लगागार गिरावट देखी जा रही है। ऐसे में चलिए जानते हैं कि बुधवार को इन फिल्मों का कैसा हाल रहा…

श्रीकांत
अभिनेता राजकुमार राव स्टारर ‘श्रीकांत’ से दर्शकों को काफी उम्मीदें थी। मगर फिल्म की कमाई देखकर प्रशंसकों के हाथ निराशा लगी है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की हालत देखकर ऐसा लगता है कि यह फिल्म हिट होने में असफल साबित होगी। साथ ही जल्द ही अपना बोरिया-बिस्तर समेट सकती है। 40 करोड़ रुपये के बजट में बनी ये फिल्म कमाई में मामले शुरुआत से धीमी चाल रही है।

इस फिल्म राजकुमार ने श्रीकांत बोला का किरदार निभाया है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक, बुधवार यानी 13वें दिन ‘श्रीकांत’ ने 1.25 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ ही फिल्म की टोटल कमाई 30.10 करोड़ रुपये हो गई है। कोई भी अच्छी फिल्म के रिलीज होते ही इसका टिक पाना मुश्किल होगा।

किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स
हॉलीवुड फिल्म ‘किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ को दर्शकों की तरफ से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। पहले दिन से ये फिल्म अच्छी कमाई कर रही। मगर अब फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट दर्ज री जा रही है। इस फिल्म की कमाई भी लाखों में सिमट के चुकी है। भारत में ‘किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ को डिज्नी इंडिया ने रिलीज किया है।

इस फिल्म की रिलीज के बाद से बॉलीवुड के लंगूर बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे। कमाई की बात करें तो ताजा आंकड़ो के मुताबिक 13वें दिन फिल्म ने महज 37 लाख रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 24.46 करोड़ रुपये हो गया है।