Thursday , June 13 2024
Home / छत्तीसगढ़ / कोरबा: एचडीएफसी बैंक मैनेजर समेत तीन गिरफ्तार, युवती से करते थे छेड़छाड़

कोरबा: एचडीएफसी बैंक मैनेजर समेत तीन गिरफ्तार, युवती से करते थे छेड़छाड़

एचडीएफसी बैंक में मैनेजर और अन्य कर्मचारियों के ऊपर आरोप लगा है कि एक युवती के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। पूरे मामले की जानकरी पुलिस को होने पर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

कोरबा के एचडीएफसी बैंक में मैनेजर और अन्य कर्मचारियों के ऊपर आरोप लगा है कि एक युवती के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। पूरे मामले की जानकरी पुलिस को होने पर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

निहारिका स्थित एचडीएफसी बैंक में एक युवती काम करती थी, युवती का आरोप है कि बैंक में काम करने वाले शनि सिंह, बैंक मैनेजर उमाकांत शर्मा, अमन विश्वकर्मा, छेड़छाड़ करते हैं। प्रताड़ित होने के बाद काम छोड़कर दूसरे बैंक में जॉब के लिए गई जहां वहां पर भी इनके द्वारा वहां के कर्मचारियों को युवती के बारे में गलत आरोप लगया गया और किसी युवक के साथ युवती का फोटो भी वायरल किया गया। जब सारी हदें पार हो गईं तब युवती ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई।

इस मामले में पुलिस में एचडीएफसी निहारिका बैंक के मैनेजर शनि सिह शारदा विहार निवासी, एचडीएफसी दर्री के मैनेजर उमाकांत शर्मा, अमन विश्वकर्मा तुलसी नगर निवासी और इस मामले में एक युवती मुम्बई निवसी सुजाता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। जहां तीन आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए जेल दाखिल किया गया वहीं सुजाता को पुलिस मुंबई से गिरफ्तारी करने की बात कह रही है।