Thursday , June 13 2024
Home / मनोरंजन / पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म में दिखेंगे संजय दत्त

पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म में दिखेंगे संजय दत्त

पिछले दिनों खबरें आई थीं कि अभिनेता संजय दत्त ने फिल्म वेलकम टू द जंगल से दूरी बना ली है, क्योंकि अपनी सेहत को देखते हुए उसमें एक्शन सीन नहीं करना चाह रहे थे। कॉमेडी, एक्शन, रोमांस समेत कई जॉनर में अभिनय कर चुके संजय ने हॉरर कॉमेडी में अब तक हाथ नहीं आजमाया है।

अब खलनायक की भूमिका से इतर उन्होंने अपना रास्ता थोड़ा बदलते हुए हॉरर कॉमेडी की ओर कर लिया है। संजय अपनी अगली फिल्म द वर्जिन ट्री में न केवल अभिनय, बल्कि इसका सहनिर्माण भी कर रहे हैं। इस फिल्म में वह घोस्टबस्टर यानी भूत पकड़ने वाले बने हैं। फिल्म की घोषणा साल 2022 में ही हुई थी, लेकिन फिर इसे लेकर खास जानकारियां सामने नहीं आई थी।

अब फिल्म के निर्माता दीपक मुकुट ने फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हॉरर कॉमेडी होने के साथ ही फिल्म म्यूजिकल भी है। आजकल हॉरर जॉनर काफी पसंद किया जा रहा है। कुछ वर्षों पहले मैंने ही संजय को एक म्यूजिक वीडियो के लिए अप्रोच किया था। उनके पास इस फिल्म कहानी थी।

उन्होंने मुझे कहानी सुनाई और हम इससे जुड़ गए। हमने स्क्रिप्ट और कास्ट को फाइनल कर लिय़ा। सिद्धांत सचदेव फिल्म का निर्देशन कर रहे हैँ। वह हारर जानर बनाने के लिए प्रसिद्ध विक्रम भट्ट के साथ काम कर चुके हैं।

आगे संजय के किरदार के बारे में बात करते हुए मुकुट बताते हैं कि संजय फिल्म में घोस्टबस्टर जरूर बने हैं, लेकिन उनके पास तरह-तरह के गैजेट्स यानी यंत्र होंगे, जिससे वह आत्माओं और भूत-प्रेत को ढूढेंगे और पकड़ेंगे। फिल्म की कहानी एक पेड़ के इर्द-गिर्द घूमेगी, जिसमें सुपरनेचुरल शक्तियां होंगी। द वर्जिन ट्री फिलहाल वर्किंग टाइटल है। संजय के साथ फिल्म में मौनी राय और पलक तिवारी भी अहम भूमिकाओं में होंगी। अगस्त में फिल्म को रिलीज करने की योजना है।