Wednesday , June 26 2024
Home / MainSlide / 17 जून का राशिफल

17 जून का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज का दिन उतार चढाव से भरा हुआ है। गृहस्थ जीवन जी रहे लोगों के लिए दिन आनंदमय रहने वाला है। आपको नौकरी में कोई बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है। कारोबार कर रहे लोगों को मन मुताबिक लाभ मिलने से उनकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। यदि आपने किसी संपत्ति का सौदा करने का सोचा है, तो आप उसके चल व अचल पहलुओं को स्वतंत्रता से जांच ले। आप किसी जोखिम भरे काम में हाथ डालने से बचें। आर्थिक स्थिति को लेकर यदि आप परेशान चल रहे थे, तो आपकी वह चिंता भी आज दूर होगी। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे। माता-पिता के आशीर्वाद से आपको किसी नए काम की शुरुआत करने का मौका मिल सकता है।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए शुभ व मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए रहेगा। आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण सूचना प्राप्त होगी। आपके आवश्यक कार्यों को भी गति मिलेगी। शासन व सत्ता का आपको पूरा लाभ मिलता दिख रहा है। आपको किसी यात्रा पर जाते समय अपने कीमती सामानों की सुरक्षा करनी होगी। जो लोग विदेश से व्यापार की योजना बना रहे हैं, उनकी वह इच्छा आज पूरी हो सकती है। आप किसी को धन उधार देने से बचें, नहीं तो समस्या होगी। व्यापार में आप छुटपुट लाभ के अवसरों को पहचान कर आगे बढ़ें।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ मिलकर आप भविष्य की कुछ नई योजनाओं को बनाएंगे। अपने कामों को भाग्य के भरोसे ना छोड़े, नहीं तो समस्या आ सकती है। पुण्य कार्यों में आपका रुझान बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में आपको जिम्मेदारियां मिलने से आप थोड़ा परेशान तो रहेंगे, लेकिन आप उन्हें निभाने में कामयाब रहेंगे। जो जातक राजनीतिक क्षेत्र में कार्यरत हैं, उन्हें अपने कामों के प्रति सावधान रहने की आवश्यकता है। मामा पक्ष से आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है। आध्यात्म के कार्यों के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी। विद्यार्थियों ने यदि किसी परीक्षा को दी है तो आज उसके परिणाम आ सकते हैं। माताजी से आप अपने मन की किसी बात को लेकर बातचीत कर सकते हैं।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के लिहाज से कमजोर रहने वाला है। साथ ही आज आप कोई भी निणर्य जल्दबाजी में ना लें, नहीं तो वह गलत हो सकता है। परिवार के सदस्यों में यदि किसी बात को लेकर आपसी तनाव चल रहा है, तो उसे घर से बाहर न जाने दें। व्यापार में आप अपनी कुछ रुकी हुई योजनाओं को गति देंगे। वरिष्ठ सदस्यों के भरोसे को आप बनाए रखें। यदि किसी से वादा करें, तो उसे समय रहते पूरा करें। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलता दिख रहा है। किसी अनजान व्यक्ति पर भरोसा करने से आपको बचना होगा।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए समस्याओं भरा रहेगा। आपको अपने किसी परिजन की ओर से कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है। आप किसी के कहने में आकर बेकार की वस्तुओं में निवेश कर सकते हैं, जो आपको नुकसान देगी। आपको यदि किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करने का मौका मिले, तो अवश्य करें। आपके पिताजी से आपको किसी बात को लेकर डांट खानी पड़ सकती है। आप किसी से कोई वादा बहुत ही सोच विचार कर करें, क्योंकि आपको उसे पूरा करने में समस्या आएगी। आपको अपने बिजनेस में कुछ बदलाव बहुत ही सोच विचार कर करने होंगे।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के लिहाज से कमजोर रहेगा। आप अपने किसी बड़े लक्ष्य को हासिल करने की कोशिश में बाकी कामों पर ध्यान नहीं लगाएंगे। आपकी स्वास्थ्य संबंधित समस्या आपको परेशान करेंगी। आप अपनी शान शौकत की वस्तुओं में कुछ इजाफा करेंगे। घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। आपकी कुछ रसूखदार लोगों से मुलाकात होगी। आपने यदि किसी यात्रा पर जाने का सोचा है, तो आप उसे कुछ समय के लिए स्थगित कर दें। यदि आप किसी बैंक, व्यक्ति संस्था आदि से धन उधार लेंगे, तो आपको उसे उतारने में समस्या आएगी।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। अध्ययन व आध्यात्म के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी। व्यक्तिगत प्रयासों में आप उत्साह से भरे रहेंगे। आपकी पद व प्रतिष्ठा बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र में आपको छोटों की गलतियों को बड़प्पन दिखाते हुए माफ करना होगा। आपको किसी जोखिम भरे काम में हाथ आजमाने से बचना होगा। विद्यार्थियों ने यदि किसी परीक्षा को दिया था, तो उसके परिणाम आ सकते हैं। आध्यात्म के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी। धार्मिक कार्यों में आप बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए आत्मविश्वास से भरपूर रहने वाला है साथ ही यह दिन आपके लिए कोई बड़ी उपलब्धि लेकर आने वाला है। आपको अपने काम पर पूरा फोकस बनाए रखना होगा। परिवार में बड़े सदस्यों से किसी बात को लेकर जिद ना करें, नहीं तो आपसे नाराज हो सकते हैं। भावनात्मक मामलों में आप धैर्य बनाए रखें। भौतिक वस्तुओं में आज वृद्धि होगी। आप अपने व्यापार को बेहतर बनाए रखने की कोशिश में लगे रहेंगे।आपका कोई मित्र आपसे लंबे समय बाद मेल मुलाकात करने आ सकता है। संतान के विवाह के लिए आज कोई उचित प्रस्ताव सकता है, जिससे परिवार के सदस्य द्वारा तुरंत मंजूरी दी जा सकती है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए साख व सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है। आप सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में कामयाब रहेंगे। आप अपने आवश्यक कार्यों को पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे। कुछ नए लोगों से मेलजोल बढ़ाने में आप कामयाब रहेंगे। आप भावनात्मक विषयों में उत्साह दिखाएंगे। साझेदारी में किसी काम को करने से आपको अच्छा लाभ मिल सकता है। भाई बंधुओं से आपकी नजदीकियां बढ़ेंगी। साझेदारी में किसी काम को करना आपके लिए अच्छा रहेगा। विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए अपने गुरुजनों से बातचीत करनी होगी।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। आप अपनी बड़ी सोच का लाभ उठाएंगे। धन संपत्ति संबंधित कामों में आपको सावधानी बरतनी होगी। संतान को आज किसी नई नौकरी के मिलने से माहौल खुशनुमा रहेगा। आपके अपनों के साथ यदि संबंधों में कोई दरार आ गई थी, तो वह दूर होगी। आपको आज किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा। आप किसी काम को लेकर फैसला जल्दबाजी में ना लें, नहीं तो समस्या हो सकती है।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए कला व कौशल में निखार लेकर आएगा। रचनात्मक कार्य से आपको जुड़ने का मौका मिलेगा। आपको कुछ नये संपर्कों से लाभ मिलेगा। किसी कार्य को बेहतर करने के लिए आप उसमें जुटे रहेंगे। आपको संतान पक्ष की ओर से कोई शुभ सूचना मिल सकती है। आप अपने घर के रख रखाव आदि चीजों पर पूरा ध्यान देंगे। आपका कोई बचपन का मित्र आपसे लंबे समय बाद मेल मुलाकात करने आ सकता है, जिसकी प्रतिक्षा आप लंबे समय से कर रहे थे। बिजनेस कर रहे लोगों को एक अच्छा उछाल देखने को मिलेगा।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। आपको महत्वपूर्ण मामले को जल्दबाजी में न निपटायें, नही तो कोई गलती हो सकती है । यदि आपको कोई बीमारी लंबे समय से घेरे हुए थी, तो उसमें सुधार होगा। कार्यक्षेत्र में आपको पदोन्नति जैसी कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आप अपनी व्यावसायिक योजनाओं में अपने पार्टनर से सहमति बनाकर चले, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। आपको वाहनों का प्रयोग सावधानी से करना है।