Monday , July 8 2024
Home / खास ख़बर / अगले 5 साल में बिहार को या तो विशेष दर्जा मिलेगा या विशेष पैकेज…

अगले 5 साल में बिहार को या तो विशेष दर्जा मिलेगा या विशेष पैकेज…

पटना: जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा (Sanjay Jha) ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार में अगले पांच साल में बिहार को या तो विशेष दर्जा मिलेगा या विशेष पैकेज।

“बिहार के बाहर पार्टी का आधार बढ़ाने पर देंगे ध्यान”
जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार दिल्ली से पटना पहुंचे संजय झा ने पटना हवाईअड्डा पर संवाददाताओं से कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यकाल में अगले पांच साल में बिहार को विशेष दर्जा या विशेष पैकेज मिलने की पूरी तैयारी है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर केंद्र के साथ बातचीत शुरू हो चुकी है। झा ने कहा कि वे बिहार के बाहर पार्टी का आधार बढ़ाने पर ध्यान देंगे। झारखंड और अन्य राज्यों में, जहां पार्टी पहले से मौजूद है, उसे मजबूत किया जाएगा।

संजय झा ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष बनाकर बड़ी जिम्मेदारी दी है। उन्होंने नई जिम्मेदारी दिए जाने के लिए नीतीश कुमार के प्रति आभार जताया। जदयू नेता ने कहा कि हाल के लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) ने 177 विधानसभा क्षेत्रों में बढ़त बनाई है। उन्होंने जोर देकर कहा कि उनका प्रयास वर्ष 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव में भी यही प्रदर्शन दोहराने का होगा।