Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / पूर्ण शराबबंदी करने के अपने वायदे को लागू करने को सरकार प्रतिबद्ध – कांग्रेस

पूर्ण शराबबंदी करने के अपने वायदे को लागू करने को सरकार प्रतिबद्ध – कांग्रेस

रायपुर 23 फरवरी।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि कांग्रेस राज्य में पूर्ण शराबबंदी करने के अपने वायदे को लागू करने को प्रतिबद्ध है।

श्री त्रिवेदी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि शराब एक सामाजिक बुराई है। दुर्भाग्यजनक है कि पूर्ववर्ती भाजपा सरकार की नीतियों के कारण आज छत्तीसगढ़ देश में सर्वाधिक खपत वाला राज्य बन गया है। कांग्रेस सरकार बेहतर नीति बना कर प्रदेश में शराब बंद करेगी। भाजपा सरकार के समय सरकारी दुकान से शराब बिकती थी, कांग्रेस इसका विरोध किया। कांग्रेस की सरकार ने मोदी सरकार ने जिस तरह से नोटबंदी की, जिसमें नोटबंदी के कारण बैंकों में लाईन लगने से कई लोगो की मृत्यु हो गयी।

उन्होने कहा कि कांग्रेस ने शराबबंदी के लिये दो अध्ययन दल का गठन किया गया है। कांग्रेस की सरकार आते ही 50 शराब दुकाने बंद की। भाजपा कहती है प्लास्टिक की बोतल से कैंसर होता है। पहले केंद्र की मोदी सरकार से कहकर प्लास्टिक की सामाग्री पर रोक एवं प्रतिबंध लगवाया जाये। शराब के धंधे में भाजपा के किस नेता की रूचि है इसका जवाब दे। शराब पर रोक लगानी चाहिये, शराबबंदी होनी चाहिये। शराब प्रदेश समाज के लिये हानिकारक है।