Sunday , September 22 2024
Home / MainSlide / भूपेश ने केक काट कर किया क्रिसमस सेलिब्रेट

भूपेश ने केक काट कर किया क्रिसमस सेलिब्रेट

रायपुर 25 दिसम्बर।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज क्रिसमस पर्व पर राजधानी के सेन्ट पॉल केथेड्रल पहुंचकर मसीही समाज सहित प्रदेशवासियों को प्रभु यीशु मसीह के जन्मदिन ‘क्रिसमस‘ की बधाई और शुभकामनाएं दी।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर केथेड्रल में उपस्थित लोगों के साथ केक काटकर क्रिसमस सेलिब्रेट किया। उन्होंने सभी लोगों को केक खिलाकर क्रिसमस की खुशियां बांटी। चर्च के गायन दल ने कैरोल गीत प्रस्तुत किए।

श्री बघेल ने इस अवसर पर कहा कि प्रभु यीशु मसीह का जन्मदिन क्रिसमस पूरी दुनिया में बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। लोगों को और विशेषकर बच्चों को इस दिन का बेसब्री से इंतजार रहता है। उन्होंने इस अवसर पर सभी लोगों के लिए प्रभु यीशु से सुख, समृद्धि की कामना की। श्री बघेल ने कहा कि राज्य सरकार प्रभु यीशु के बताए मार्ग पर चलकर समाज के सभी वर्गों और प्रदेश के विकास के लिए तत्पर है।

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी, विधायक डॉ. श्रीमती रेणु जोगी और कुलदीप जुनेजा, नव निर्वाचित पार्षद एजाज ढेबर, बिशप राबर्ट अली, पादरी शमशेर सैमुअल, सहित मसीही युवा सभा, महिला सभा और संडे स्कूल के पदाधिकारी, मसीही समाज के सदस्य और बच्चे बड़ी संख्या में उपस्थित थे।मुख्यमंत्री को चर्च की ओर से स्मृति चिन्ह और विशेष बाइबिल भेंट की गई।