Sunday , September 22 2024
Home / MainSlide / भूपेश,महंत शामिल हुए वरिष्ठ पत्रकार स्व.कौशिक के दशगात्र कार्यक्रम में

भूपेश,महंत शामिल हुए वरिष्ठ पत्रकार स्व.कौशिक के दशगात्र कार्यक्रम में

महासमुन्द 25 दिसम्बर।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं विधानसभा अध्यक्ष डा.चरणदास महंत ने आज जिले के बागबाहरा विकासखंड के ग्राम कोमा पहुंचकर वरिष्ठ पत्रकार स्व.रविकांत कौशिक के दशगात्र कार्यक्रम में शामिल हुए।उन्होने स्व.श्री कौशिक के चित्र पर पुष्प चढ़ाकर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की।

मुख्यमंत्री एवं अध्यक्ष ने स्वर्गीय श्री कौशिक के परिवारजनों से मुलाकात कर अपनी शोक-संवेदना प्रकट की और उन्हें ढांढस बंधाया।विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, विधायक मोहन मरकाम भी मुख्यमंत्री के साथ थे।

श्री बघेल ने इस अवसर पर आयोजित शोकसभा में कहा कि वरिष्ठ पत्रकार श्री रविकांत कौशिक हमारे बीच नहीं रहे, इस पर विश्वास करना कठिन है।श्री कौशिक एक सक्रिय पत्रकार थे और उन्होंने निर्भीक एवं निडरता के साथ पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना उल्लेखनीय योगदान दिया।कलम के धनी श्री कौशिक निर्भीक एवं निडर पत्रकार थे। उनका निधन केवल उनके परिवार की ही क्षति नहीं है, बल्कि समाज एवं पत्रकारिता जगत की अपूरणीय क्षति है।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष डॉं. चरणदास महंत ने कहा कि स्व.श्री कौशिक का निधन अत्यंत दुःखद है। एक तरह से वे हम सबके परिवार के सदस्य के समान थे। पत्रकारिता के साथ-साथ समाज के लोगों के हित के बारे में भी वे सोचते थे।