Saturday , September 21 2024
Home / MainSlide / शराब बन्दी को लेकर भूपेश एवं सरोज की ट्वीटर पर जंग

शराब बन्दी को लेकर भूपेश एवं सरोज की ट्वीटर पर जंग

रायपुर 23 जुलाई। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पाण्डेय के बीच शराबबन्दी को लेकर ट्वीटर पर जंग छिड़ गई है।दोनो ने राखी के बहाने एक दूसरे पर तंज कसा है।

भाजपा महासचिव सुश्री पाण्डेय ने मुख्यमंत्री बघेल को राखी भेजने के साथ ही उसके साथ भेजे गए पत्र में राखी के उपहार के तौर पर कांग्रेस द्वारा विधानसभा चुनावों के दौरान राज्य के लोगो से पूर्ण शराबबन्दी के किए वादे को पूरा करने की मांग की।उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री का राजधर्म जनता से किए वादे को आपको पूरा करना है।

श्री बघेल ने आज ट्वीटर पर ही उऩ्हे दिए जवाब में कहा कि..बहन सरोज पांडेय जी ,आज आपका भाई भूपेश आपसे वादा कर रहा हैं कि छत्तीसगढ़ में पूर्ण शराबबन्दी होकर रहेगी,हम सब इसकी तैयारी में लगे है।साथ ही आपका आभार इसलिए कि आपने आज पुनः प्रदेश के सामने ला दिया कि आपके भाई डा.रमन सिंह ने 15 वर्ष तक आपके वादे को तोड़ा,आपकी बात नही मानी।

श्री बघेल ने इसके साथ ही तंज कसते हुए कहा कि ..बहन मैं आपसे एक आग्रह और करता हूं कि एक राखी अपने भाई नरेन्द्र मोदी को भी भेज दें और उनसे भी वादा करवाएं कि देशवासियों से उऩके द्वारा किए गए वादे को पूरा कर सकें।मुझे उम्मीद हैं कि मेरी बहन में इतनी हिम्मत तो हैं कि वो अपनी पार्टी के नेता को एक राखी भेज सकेंगी..।