Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / भूपेश सरकार ने पिछले पांच वर्षों में किया सिर्फ भ्रष्टाचार – मंडाविया

भूपेश सरकार ने पिछले पांच वर्षों में किया सिर्फ भ्रष्टाचार – मंडाविया

जांजगीर चापा 27 अक्टूबर।स्वास्थ्य मंत्री एवं भाजपा के छत्तीसगढ़ प्रदेश चुनाव सह प्रभारी मनसुख मंडाविया ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने पिछले पांच वर्षों में विकास के बदले भ्रष्टाचार के अलावा कुछ भी नहीं किया।

      श्री मंडाविया ने आज यहां एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री श्री  बघेल ने प्रधानमंत्री आवास बनने नहीं दिया।किसानों का कोई भी कर्जा माफ नहीं किया। गंगा जल की कसम खाकर अपना वादा पूरा नहीं किया। विकास के बदले भ्रष्टाचार के अलावा यहां कुछ भी नहीं किया बल्कि उन्होने राज्य को गांधी परिवार का एटीएम बना दिया। इस सरकार ने आम लोगों को छला है। छत्तीसगढ़ की जनता समझ चुकी है, इस बार छलावे में नहीं आने वाली।

       उन्होने कहा कि इस चुनाव में छत्तीसगढ़ की जनता बदलाव के मूड में है। भूपेश की भ्रष्टाचारी सरकार, वादा खिलाफी वाली सरकार जाने वाली है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आदिवासी विरोधी है।इस सरकार के खिलाफ जनता में भारी आक्रोश है।उन्होने लोगो से कहा कि विकास चाहिए तो पूर्णं बहुमत से छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार बनाएं।

      छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष एवं जांजगीर चांपा से भाजपा प्रत्याशी नारायण चंदेल ने भूपेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने पांच सालों में भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी, झूठे वादे और करोड़ों रुपये के घोटाले का रिकार्ड अपने नाम किया है।