Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / कांग्रेस के पुराने वादे पूरे नहीं करने से नई घोषणाओं से मतदाताओं पर नही होगा असर  – फडणवीस

कांग्रेस के पुराने वादे पूरे नहीं करने से नई घोषणाओं से मतदाताओं पर नही होगा असर  – फडणवीस

(फाइल फोटो)

रायपुर 30 अक्टूबर।महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने पुरानी घोषणओ को तो पूरा किया नही,अब नई घोषणाएं हो रही है।इसे मतदाताओं पर कोई असर नही पड़ने वाला है।

   श्री फडणवीस ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेन्स में कहा कि कांग्रेस के लोग क्या घोषणाएं पिछली बार किए थे वह भूल गए और अब नई घोषणाएं कर रहे है।झूठ का अगर ओलम्पिक हो तो यहीं लोग सारे पदक ले जायेंगे।उन्होने कहा कि स्वास्थ्य की यूनिवर्सल योजना का अता पता नही है।दूर दराज के लिए एयर एम्बुलेंस की घोषणा को पूरा करना तो दूर चार चक्के की एम्बुलेंस की व्यवस्था दूर दराज के इलाकों में नही हुई।    

   उन्होने कहा कि पीएससी के माध्यम से छत्तीसगढ़ के युवाओं के भविष्य को कुचलने का काम हुआ है।फिछले पांच साल में सिर्फ घोटाले ही हुए है।गंगाजल हाथ में लेकर शपथ लेने वालों ने शाराबबंदी तो की नही उल्टे फिर शराब घोटाला कर दिया।बिहार में तो चारा घोटाला हुआ था यहां पर तो गोबर का बड़ा घोटाला हो गया।उन्होने कहा कि यह घोटाले,झूठ फरेब और बरगलाने की सरकार है,जिसे लोग इस चुनाव में खारिज कर देंगे।

  उन्होने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने केन्द्र की गरीब कल्याण योजनाओं में पांच वर्ष में केवल बाधा पहुंचाई।प्रधानमंत्री आवास के तहत 16 लाख आवास को रोकने का काम किया।इस दौरान छत्तीसगढ़ सभी मानकों मे पिछड़ गया और देश के नीचे के पांच राज्यों की कतार में खड़ा हो गया है।

   महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर पूछे एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि वह पहले भी कह चुके है कि शिंदे जी मुख्यमंत्री के रूप में अपना पूरा कार्यकाल पूरा करेंगे।