Sunday , May 19 2024
Home / MainSlide / भाजपा की बजाय अपने दल के कार्यकर्ताओं विधायको की कांग्रेसी करे चिन्ता

भाजपा की बजाय अपने दल के कार्यकर्ताओं विधायको की कांग्रेसी करे चिन्ता

रायपुर 17 जनवरी।छत्तीसगढ़ भाजपा ने राज्य के कांग्रेस नेताओं को नसीहत दी है कि वे भाजपा कार्यकर्ताओं को संगठन-निष्ठा और कर्मठता का प्रमाण पत्र देने के बजाय अपने दल के कार्यकर्ताओं और निर्वाचित विधायकों की भावनाओं का आदर करे।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व विधायक शिवरतन शर्मा ने आज जारी एक वक्तव्य में कहा कि भाजपा कोर ग्रुप, प्रदेश पदाधिकारियों व विधायक दल की बैठकों में कार्यकर्ताओं को हार के लिए जिम्मेदार बताने की कपोल-कल्पना करके कांग्रेस नेता जिस तरह का प्रलाप कर रहे हैं, वह नितांत बेमानी और हास्यास्पद है। छल-प्रपंच और झूठ के सहारे प्रदेश को गुमराह करने वाले कांग्रेसी चाहकर भी झूठ का सहारा लेकर भाजपा के संगठन-समर्पित कार्यकर्ताओं को अपने लक्ष्य से डिगा नहीं सकेंगे। इसलिए कांग्रेसी कपोल-कल्पनाओं के लोक से बाहर निकलें।

उन्होने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के बजाय कांग्रेस के नेता अपनी पार्टी की सच्चाई का सामना करें, जहां उनके अपने ही निर्वाचित विधायक को अपने ही जिला मुख्यालय में गणतंत्र दिवस के मौके पर ध्वजारोहण का अवसर तक नहीं मिल रहा है। इस मामले में बिलासपुर के कांग्रेस विधायक शैलेश पांडेय का बागी रुख कांग्रेस की गुटबाजी का जीता-जागता नमूना है।