Friday , May 24 2024
Home / MainSlide / सवर्णों के आरक्षण को कांग्रेस दिलवा रही है अदालत में चुनौती – मोदी

सवर्णों के आरक्षण को कांग्रेस दिलवा रही है अदालत में चुनौती – मोदी

नई दिल्ली 23 जनवरी।प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कांग्रेस की कड़ी आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि वह सवर्णों के 10 प्रतिशत आरक्षण को अदालत में चुनौती दिलवा रही है।

श्री मोदी ने महाराष्‍ट्र के बारामती, गढ़चिरौली, हिंगोली, नांदेड़ और नन्‍दूरबार के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए चर्चा करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ऐसा राजनीतिक दल नहीं हैं, जहां किसी व्‍यक्ति या परिवार की इच्‍छाओं के अनुरूप फैसले होते हैं।

उन्‍होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकताओं की इच्‍छा के अनुरूप फैसले लेती है और यही एक मात्र ऐसी पार्टी है जो लोकतांत्रिक परम्‍पराओं का पालन करती है।उन्होने कहा कि कांग्रेस कल्‍चर का मतलब है कैसी-कैसी बुराइयों से भरा हुआ।यदि इनमें से कोई बुराई हमारे में आती है इसका मतलब कांग्रेस हमारे अंदर भी घुस रही है।

श्री मोदी ने कहा कि आप सब लोग बारामती से हैं सब जानते हैं कांग्रेस पार्टी ने वहां के सर्वोच्‍च नेता के साथ कैसा-कैसा व्‍यवहार किया, ऐसा सिर्फ परिवारवादी पार्टी में ही हो सकता है। हमारी पार्टी वह है जो भारत के लोकतंत्र की सुरक्षा में हमेशा सब से आगे रही है।श्री मोदी ने कहा कि पिछले साढ़े चार साल के दौरान माओवादी हिंसा में काफी कमी आई है।