Thursday , April 18 2024
Home / MainSlide / हमारी लड़ाई कश्मीर के लिए है,न कि कश्मीरियों के खिलाफ – मोदी

हमारी लड़ाई कश्मीर के लिए है,न कि कश्मीरियों के खिलाफ – मोदी

टोंक(राजस्थान) 23 फरवरी।प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद कश्‍मीरियों पर हमले के खिलाफ सख्‍त चेतावनी देते आज कहा कि हमारी लड़ाई कश्‍मीर के लिए है, न कि कश्‍मीरियों के खिलाफ।

श्री मोदी ने आज यहां एक जनसभा में कहा कि आतंकवाद के कारण कश्‍मीर ने बहुत कष्‍ट झेला है। उन्‍होंने कहा कि हरेक कश्‍मीरी की सुरक्षा देश के प्रत्‍येक नागरिक का कर्तव्‍य है। उन्होने कहा कि हिन्‍दुस्‍तान के किसी भी कोने में मेरा कश्‍मीर का लाल उसकी हिफाजत करना मेरे हिन्‍दुस्‍तान के हर नागरिक का काम है। हमारी लड़ाई आतंकवाद के खिलाफ है।

उन्होने कहा कि विश्‍व के अधिकांश देश और अंतर्राष्‍ट्रीय संस्‍थाएं पुलवामा आतंकी हमले के मामले के बाद भारत के साथ खडे हैं। श्री मोदी ने कहा कि देश में शांति तब तक संभव नहीं है जब तक आतंकवाद का कारखाना नेस्‍तनाबूद नहीं कर दिया जाता। उन्‍होंने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ समूचे विश्‍व में व्‍यापक अभियान छेड़ा गया है।

श्री मोदी ने कहा कि भारत सभी मोर्चों पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि सरकार को मालूम है कि आतंकवाद को किस तरह समाप्‍त करना है।उन्होने कहा कि आतंक के गुनहगारों को सजा देने के लिए हर मोर्चे पर मजबूती के साथ हम आगे बढ़ रहे हैं।